करिश्मा के 'पद्मावती' लुक के बाद एली अवराम का सेक्सी लुक
करिश्मा के 'पद्मावती' लुक के बाद एली अवराम का सेक्सी लुक
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी एली अवराम इन दिनों जमकर चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह बेहद ही सेक्सी लग रही है. ख़ास बात यह है कि, एली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एली रणवीर सिंह और जिम सर्भ के सांग बिंते दिल के सांग पर थिरकती नजर आ रही है.

हालांकि, ये पहली बार नहीं जब एली ने अपना हॉट वीडियो शेयर किया है. इससे पहले भी एली सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी है. यही नहीं बल्कि, एली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती है. बता दे कि, एली छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने 'मिक्की वायरस' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ भी काम किया है.

जानकारी के लिए बता दे कि, जब एली बिग बॉस के घर में आई थी तब एली ने जमकर सुर्खिया बटोरी थी. फिलहाल एली दिग्गज क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में चल रही है. बताया जा रहा है कि, एली कई दिनों से हार्दिक पंड्या को डेट कर रही है हालांकि, जब एली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन सब बातों को बकवास बताया.

ये भी पढ़े

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस साउथ में कर चुकी है ये काम

टीवी का ये मशहूर अभिनेता WWE में करेगा फाइट

टीवी के इस एक्टर की होगी WWE के रिंग में एंट्री

आखिर क्यों? कपिल शर्मा की वापसी पर निराश है उनके फैन्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -