एशिया की सबसे ग्लैमरस महिला का नहीं देखा होगा ये रूप
एशिया की सबसे ग्लैमरस महिला का नहीं देखा होगा ये रूप
Share:

साल 2016 में एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी और टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों जमकर चर्चा में है. बता दे कि, इन दिनों निया अपनी तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि, निया इस बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर नहीं बल्कि, साडी वाले खूबसूरत लिबास को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

जी हां हमेशा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खिया बटौरने वाली निया शर्मा इन दिनों साड़ी पहने हुए नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, निया इस लिबा में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. उन्होंने गुलाबी, क्रीम और सुनहरे रंग के कॉम्बिनेशन की असमी साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह क़यामत ढा रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, निया ने असम के एक इवेंट में शिरकत की है जंहा से उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है. यही नहीं बल्कि, निया ने इन तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी दिया है.

उन्होंने लिखा कि, "मेघना मेहजबीन द्वारा डिजाइन की गई मेखला चादर में मैं असमी लड़की जैसी नजर आ रही हूं." गौरतलब है कि, निया हमेशा अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रही है. फिलहाल निया टीवी के मशहूर शो 'जमाई राजा' में नजर आ रही है. निया ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी.

ये भी पढ़े

ऑटो एक्सपो में हौंडा ने पेश किया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Viral : ये हैं वो लोग जिन्होंने रातों-रात मचाई इंटरनेट पर सनसनी

मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका

तेरहवीं से नौ दो ग्यारह हुए केजरीवाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -