इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीर हो रही है वायरल
इस वजह से दिव्यांका त्रिपाठी की ये तस्वीर हो रही है वायरल
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. गौरतलब है कि, दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रही है. इस सीरियल में दिव्यांका इशिता भल्ला का किरदार निभा रही है. वही इस शो में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता करण पटेल भी मुख्य भूमिका में है.

बता दे कि, दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. खास बात तो यह है कि, दिव्यांका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी बढ़ी ही तेजी से वायरल होती है. तस्वीर ही नहीं बल्कि, दिव्यांका आये दिन अपने कुछ फनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती है. ठीक उसी तरह हाल ही में दिव्यांका ने एक बार फिर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई है. शेयर की हुई इस तस्वीर में दिव्यांका चश्मिश अवतार में नज़र आ रही है.

बगैर मेकअप के भी दिव्यांका हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब दिव्यंका ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया है इससे पहले भी कई बार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकी है. बता दे कि, कई दिनों से ये चर्चा हो रही है कि, बहुत ही जल्द सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को बंद कर दिया जायेगा. हालांकि, पूरी तरह से शो अभी बंद करने की घोषणा नहीं की गई है.

ये भी पढ़े

वो टीवी स्टार्स जिन्होंने बड़े परदे पर बनाई अपनी जगह

एशिया की सबसे सेक्सी महिला का नहीं देखा होगा ये रूप

करिश्मा के 'पद्मावती' लुक के बाद एली अवराम का सेक्सी लुक

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस साउथ में कर चुकी है ये काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -