वो टीवी स्टार्स जिन्होंने बड़े परदे पर बनाई अपनी जगह
वो टीवी स्टार्स जिन्होंने बड़े परदे पर बनाई अपनी जगह
Share:

सफलता मिलना आसान नहीं होता है इसके लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो काफी कम समय में सफलता की गहराई को छू लेते है. जी हां आज हम बात करने जा रहे है कुछ ऐसे ही छोटे परदे के कलाकारों के बारे में जिन्होंने टीवी की दुनिया में ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी जाने के लिए अपने संघर्ष और मेहनत के जरिये रास्ता बना लिया है.

सबसे पहले हम बात करेंगे टीवी के मशहूर अभिनेता रवि दुबे के बारे में जो बहुत ही जल्द फिल्म 3 देव में नजर आने वाले है. वही टीवी एक्टर सौरव गुर्जर भी बहुत ही जल्द करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनका नेगेटिव किरदार होगा. इसके अलावा टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय भी बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है. इसके अलावा भी वह करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएँगी.

वही टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ भी बहुत ही जल्द जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में दिखाई देंगी. इस लिस्ट में कुमकुम भाग्य फेम मृणाल ठाकुर का नाम भी शामिल वह बहुत ही जल्द ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' में नजर आने वाली है. इसके अलावा टेलीविजन के राम यानि एक्टर गुरमीत चौधरी भी पलटन में नजर आने वाले है. हालांकि, इससे पहले गुरमीत और भी फिल्मों में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

वोग मैगजीन के कवर पर छाया किम का सेक्सी लुक

वैलेंटाइन डे पर डिस्काउंट के साथ किराए पर मिल रहा है 'BOYFRIEND'

एशिया की सबसे सेक्सी महिला का नहीं देखा होगा ये रूप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -