नागिन 5 के सेट पर सुरभि चंदना का इस तरह हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन
नागिन 5 के सेट पर सुरभि चंदना का इस तरह हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन
Share:

नागिन 5 की अभिनेत्री सुरभि चंदना ने शुक्रवार को अपना बर्थडे मनाया और इस जन्मदिन को खास बनाने में उनके फ्रेंड्स और प्रशंसक संग सह-कलाकार ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी हैं. सुरभि ने शो के सेट्स पर बर्थडे मनाया तो उनके सह-कलाकार मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा ने उनके लिए स्पेशल संदेश भी साझा किए. 

इंस्टाग्राम पर सुरभि के साथ बहुत प्यारी तस्वीर साझा करते हुए मोहित सहगल ने लिखा हैं की- हैप्पी बर्थडे मेरी अभिनेत्री. तुम्हारी हंसी और पागलपन के नाम. तुम्हारा वर्ष इन्हीं चीजों से भरा हुआ हो. इसके अलावा एक्टर शरद मल्होत्रा ने लिखा- हैप्पी वाला बर्थडे मेरी नागिन. साथ ही शरद ने सेट पर सेलिब्रेट किए गया बर्थडे की तस्वीरें साझा कीं हैं. आपको बता दें कि नागिन 5 में एक्ट्रेस सुरभि चंदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल के कार्य को खूब पसंद किया जा रहा है. प्रारंभ में शरद और सुरभि की जोड़ी के खूब चर्चे हो रहे थे. लेकिन एक्टर मोहित की एंट्री के बाद से उनकी और सुरभि की जोड़ी को भी प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं.

नागिन 5 एकता कपूर की मशहूर सुपर नेचुरल फ्रैंचाइजी नागिन का भाग है. इस सीरियल में पहले हिना खान और धीरज धूपर दिखाई दिए थे. सुरभि की भूमिका हिना के किरदार का पुर्नजन्म हैं. इस सीजन में भी नागिन अपने प्यार को पाने और बदला लेने के लिए आई है. नागिन 5 को भी बाकी सीजन के प्रकार ही ढेर सारा प्यार ऑडियंस से मिल रहा है. ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में टॉप स्थान पर बना हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on

राखी सावंत ने कंगना को बताया भिखारिन, कहा- 'मुंबई क्यों चली आई हिमाचल में रहती...'

कपिल शर्मा शो पर शिरकत करेंगे मनोज तिवारी और रवि किशन, वायरल हुआ वीडियो

ड्रग एंगल पर आए कंगना के बयान को लेकर भड़का यह टीवी एक्टर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -