राखी सावंत ने कंगना को बताया भिखारिन, कहा- 'मुंबई क्यों चली आई हिमाचल में रहती...'
राखी सावंत ने कंगना को बताया भिखारिन, कहा- 'मुंबई क्यों चली आई हिमाचल में रहती...'
Share:

आप जानते ही हैं इस समय अगर कोई सबसे अधिक चर्चाओं में है तो वह है बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत. इन दिनों उन्हें लगातार सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. वह हर दिन अपने बयानों के चलते चर्चाओं में चल रहीं हैं. जी दरअसल वह इस समय महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेकर बैठी हुईं हैं और उनके ऑफिस के टूटने के बाद से यह पंगा अधिक बढ़ चुका है. वैसे इस पंगे की शुरुआत तब से हुई जब से कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

उसी के बाद से कंगना से कई लोग नाराज चल रहे हैं. इनमे महाराष्ट्र सरकार भी शामिल है. अब इसी बीच इस लिस्ट में शामिल हुईं हैं अदाकारा राखी सावंत. वह भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं जो कंगना के बयान से सहमत नहीं हैं. हाल ही में राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने कंगना के बारे में बात की है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर कर राखी ने कंगना रनौत को भिखमंगी बताया है और कहा है कि अगर उन्हें मुंबई पीओके जैसा लगता है तो वो वापस यहां क्यों आ गई हैं ?

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कंगना को अपने हिमाचल वाले घर में ही रहना चाहिए था. आप देख सकते हैं राखी सावंत इस वीडियो में कंगना रनौत के बारे में बहुत सारी बातें कह रही हैं, जो शायद ही कंगना को और उनके फैंस को पसंद आने वाली हैं. वैसे आप देख सकते हैं अदाकारा राखी सावंत के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब तक 189,354 लोगों द्वारा देखा जा चुका है.

कपिल शर्मा शो पर शिरकत करेंगे मनोज तिवारी और रवि किशन, वायरल हुआ वीडियो

ड्रग एंगल पर आए कंगना के बयान को लेकर भड़का यह टीवी एक्टर

14 सितम्बर से Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जाने कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -