कपिल शर्मा शो पर शिरकत करेंगे मनोज तिवारी और रवि किशन, वायरल हुआ वीडियो
कपिल शर्मा शो पर शिरकत करेंगे मनोज तिवारी और रवि किशन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

द कपिल शर्मा शो हर बार की तरह इस बार भी मजेदार होने वाला हैं. शो में इस सप्ताह भोजपुरी स्टार रवि किशन और मनोज तिवारी कपिल के साथ मजेदार चर्चा करते दिखाई देंगे. शो के इस शानदार एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है. इस साझा किए गए वीडियो में रवि किशन और मनोज तिवारी कपिल शर्मा शो के सेट पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

 शो पर रवि किशन और मनोज तिवारी क्रिकेट मैच खेलने से लेकर डांस करने तक अपने अनुभव साझा करते नजर आएंगे. साथ ही अर्चना पूरण सिंह और कपिल शर्मा संग अपने पुराने किस्से साझा करेंगे. इस शो के प्रोमो वीडियो में एक सीन ऐसा भी है जिसमें मनोज तिवारी रवि किशन की टांग खींचते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें की कपिल शर्मा से चर्चा करते वक्त मनोज तिवारी उन्हें बता रहे हैं कि देखिए हमारे सीनियर हैं रवि किशन. हमसे पहले से ही ये मूवी करते थे. मैं इनकी मूवी में आइटम सॉन्ग कर चुका हूं. मनोज तिवारी बोलते हैं कि उस मूवी में इन्होंने पचीस हजार रुपये लिए थे और मैंने आइटम सॉन्ग का एक लाख रुपये लिया था. मनोज जी के इस जोक पर वहां बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं. कपिल शर्मा शो पर मनोज तिवारी और रवि किशन भारती सिंह और अभिषेक संग भी मौज मस्ती करते दिखाई देंगे. इस शो का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन पूरा एपिसोड देखने के लिए ऑडियंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा.

अंकिता लोखंडे ने दी शिबानी के कमेंट पर सफाई, रश्मि देसाई ने कही यह बात

नागिन 5 के सेट पर सुरभि चंदना को जन्मदिन पर मिला खास सरप्राइज, वायरल हुआ वीडियो

'कुबूल है 2' के मेकर्स ने इस अदाकारा को नहीं किया अप्रोच, सामने आई यह वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -