ब्लैक ड्रेस पहनकर नागिन मौनी रॉय ने लगाई फैंस के दिलों में आग
ब्लैक ड्रेस पहनकर नागिन मौनी रॉय ने लगाई फैंस के दिलों में आग
Share:

आजकल अपनी फिल्मों के कारण लगातार सुर्ख़ियों में रहने वाली टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस का कहर बरपाया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में उनका एक सेक्सी अवतार फिर से सामने आ गया है और इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं. आए दिन उनका बोल्ड अंदाज फैंस को देखने को मिलता है और इस बार भी मिला है. हाल ही में मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में अपनी तस्वीरों को शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है.

जी दरअसल यह तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म रॉ रोमियो अकबर वॉल्टर के प्रमोशन के दौरान की है. प्रमोशन के दौरान उन्होंने यही ड्रेस पहनी थी. जी हाँ, वहां वह ब्लैक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आईं और इन तस्वीरों में वह सेक्सी नजर आईं हैं. जी दरअसल मौनी जॉन अब्राहम के साथ वह रॉ रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है But I won’t , I ll just keep imagining classic & mythic !@sonaakshiraaj @dannyalaghphotosLast night judging Femina Stylista North इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

वहीं एक और फोटो शेयर कर मौनी ने लिखा है Self portrait & hefe इसमें वह सोफे पर बैठी हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह हाई हील्स और ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं और वह जुडा बनाए दिखीं. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज काफी छाया हुआ है. मौनी इसी के साथ आगे भी कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

तलाक की खबरों के बीच बिकिनी में एन्जॉय कर रहीं हैं रिद्धि डोंगरा

क्वीन बनकर सुरभि चंदना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

ब्रेकअप का दर्द भूलकर गौहर खान ने किया अपने एक्स को बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -