ब्रेकअप का दर्द भूलकर गौहर खान ने किया अपने एक्स को बर्थडे विश
ब्रेकअप का दर्द भूलकर गौहर खान ने किया अपने एक्स को बर्थडे विश
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही टीवी इंडस्ट्री के हैंडसम हंक कुशाल टंडन ने अपना जन्मदिन मनाया है. कुशाल की गिनती उन स्टार्स में की जाती है जो हैंडसम होने के साथ काफी टैलेंटेड भी हैं. कुशाल अपने अफेयर्स के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बहुत सी एक्ट्रेसेस को डेट किया है लेकिन इन दिनों सिंगल चल रहे हैं. बीते दिनों ही कुशाल ने अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. इसी दौरान एक ऐसी बधाई आई जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. जी हाँ, इन सब में जिस एक इंसान की बर्थडे विश ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो हैं गौहर खान.

आप सभी को बता दें कि गौहर और कुशाल कुछ वक्त तक रिलेशन में रहे थे, लेकिन उसके बाद ये दोनों अलग हो गए थे. वहीं दोनों के अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त रहे लेकिन प्यार के बाद अलग होकर दोस्त जैसे नहीं रह सकते हैं. फ़िलहाल दोनों सभी से यही कहते हैं कि ''हम दोनों अच्छे दोस्त हैं.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही गौहर ने कुशाल के साथ अपनी बहन निगार खान की तस्वीर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

वहीं कुशाल ने भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा "थैंक्यू खाला." आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कुशाल ने गौहर को 'खाला' कहा हो वह इसके पहले भी कई बार गौहर को खाला कह चुके हैं. गौहर के साथ ही कुशाल के जन्मदिन पर उनकी करीबी दोस्त रिद्धिमा पंडित ने भी उन्हें विश किया और इसी के साथ अनेरी वजानी, काम्या पंजाबी, रवि दुबे, माही विज, मृणाल ठाकुर, निया शर्मा ने भी कुशाल को जन्मदिन की बधाई दी.

दृष्टि धामी का नया मेकओवर देखकर भड़कें अर्जुन बिजलानी, कहा- ‘तू ये सब...’

तारक मेहता में वापसी के लिए तैयार हैं दयाबेन, खुद दिया बड़ा इशारा

बिना कपड़ों के एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -