तलाक की खबरों के बीच बिकिनी में एन्जॉय कर रहीं हैं रिद्धि डोंगरा
तलाक की खबरों के बीच बिकिनी में एन्जॉय कर रहीं हैं रिद्धि डोंगरा
Share:

हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक दिखाकर सभी के दिल को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. जी हाँ, वैसे रिद्धी डोगरा और उनके पति राकेश बापट ने 7 साल पहले एक दूसरे से शादी की थी, लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है ओर दोनों जल्द अलग होने वाले हैं. आपको बता दें कि इस बात की पुष्टि खुद अभिनेता राकेश ने की है. वहीं अपनी असल जिंदगी से ब्रेक लेकर रिद्धी इन दिनों वेकेशन के मूड में है जी हाँ ओर यह उनकी तस्वीरें बयान कर रहीं हैं.

हाल ही में रिद्धि ने स्विमिंग पूल में अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में वह हॉट अवतार में दिखीं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है MOOD because 'unsticking your thighs from a plastic chair' season is here! #wheresthebeach #takemetothewater #swimmingtime #summerishere #waterisnowmybestfriend #goodtimesandtanlines वहीं एक ओर फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है he sudden burst of heat has me dreaming of the weather in this picture !Happy Sunday peeps.Go swim today P.s for all the places where it's cold... Firstly, sorry.. Not sorry..Second, Pls wear your wollens when u see this#isitsummeralready #whyisitsohot इसमें वह बिकिनी में बोल्ड लग रहीं हैं. जी दरअसल रिद्धि बीते दिनों इंडोनेशिया में छुट्टियां बीता रही थीं ओर एक्ट्रेस अक्सर अपनी टूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

बात करें रिद्धि की पर्सनल लाइफ की तो राकेश ने खुद रिद्धि से अलगाव पर इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "हां, रिधि और मैंने अलग होने का फैसला किया है. यह कुछ बुरा नहीं है और यह वास्तव में एक सकारात्मक बात है. हम अभी भी एक दूसरे के लिए अच्छे प्लेस पर हैं और रहेंगे. हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और हमेशा एक जैसे रहेंगे. हमने दो सबसे अच्छे दोस्त के तौर पर एक-दूसरे से शादी की, यह स्पेशल बॉन्डिंग हमेशा बनी रहेगी. हमारी दोस्ती हमेशा रहेगी. "

ब्रेकअप का दर्द भूलकर गौहर खान ने किया अपने एक्स को बर्थडे विश

क्वीन बनकर सुरभि चंदना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

दृष्टि धामी का नया मेकओवर देखकर भड़कें अर्जुन बिजलानी, कहा- ‘तू ये सब...’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -