इस एक्टर पर चढ़ा 'अवेंजर्स: एंडगेम' का बुखार, रात दो बजे देखने पहुंचा फिल्म
इस एक्टर पर चढ़ा 'अवेंजर्स: एंडगेम' का बुखार, रात दो बजे देखने पहुंचा फिल्म
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बहुत इंतजार के बाद मार्वल सिनेमैटिक की फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' रिलीज हो गई है और रिलीज होते ही यह फिल्म छा गई. जी हाँ, फैंस इस फिल्म को लेकर काफी क्रेजी हैं और फिल्म के टिकट के लिए फैंस कोई भी कीमत दे रहे हैं और कल लाखो लोगों ने जमकर इस फिल्म को देखा. ऐसे में इस फिल्म का खुमार केवल आम लोगों पर नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री पर भी खूब बढ़-चढ़ कर बोला है. जी हाँ, हाल में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा इस फिल्म को देखने के लिए रात के दो बजे अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ थिअटर में पहुंचे थे. जी हाँ, करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म के पोस्टर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और करणवीर रात बजे का शो देखने के लिए पहुंचे थे जिस दौरान करणवीर के साथ उनकी पत्नी तीजे सिद्धु के अलावा रघु राम और उनकी पत्नी नताली भी मौजूद थे.

आप सभी को बता दें कि मार्वल सिनेमैटिक की फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' इस शुक्रवार रिलीज हुई है और फिल्म के लगभग सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. वहीं फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और इसे खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. आपको बता दें कि ऐक्शन के साथ-साथ इमोशन्स भी 'अवेंजर्स' की ताकत रही है, लेकिन इस बार ये इमोशन्स फैंस को भी रोने पर मजबूर कर गए और 'अवेंजर्स' का जलवा हर तरफ दिख रहा है, लेकिन फिल्म की कहानी में क्या दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न्स हैं और क्या सभी सुपरहीरोज बच जाते हैं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

जी हाँ, आपको यह भी बता दें कि 'अवेंजर्स: एंडगेम' के पिछले पार्ट यानी 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' ने भारत में 230 करोड़ रुपये की कमाई की थी और उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फिल्म सीरीज की पिछली फिल्मों की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज

खुलेआम इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड से किया प्यार का इजहार, कहा- 'मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगी...'

कपिल के शो में जज अर्चना पूरन सिंह को याद आया अपना पुराना किरदार, इन्हे कहा शुक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -