कपिल के शो में जज अर्चना पूरन सिंह को याद आया अपना पुराना किरदार, इन्हे कहा शुक्रिया
कपिल के शो में जज अर्चना पूरन सिंह को याद आया अपना पुराना किरदार, इन्हे कहा शुक्रिया
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं हाल ही में शो की जज और अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है को लेकर खुशी जाहिर की है. जी हाँ, हाल ही में शो में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि ''उन्हें इस बात की खुशी है कि फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में उन्हें एक चुलबुली प्रोफेसर 'मिस ब्रिगैंजा' के किरदार को निभाने का मौका मिला.''

जी हाँ, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' में जब फिल्म निर्माता करन जौहर और अभिनेत्री काजोल आईं तो अर्चना ने साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' का जिक्र किया. हाल ही में जब कपिल के शो के सेट पर काजोल आईं तब अर्चना ने एक बयान में कहा, "फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में मिस ब्रिगैंजा का किरदार मेरे अब तक के निभाए गए किरदारों में सबसे यादगार है. इस किरदार के हाव-भाव, स्टाइल वगैरह को समझाने में करन ने एक बड़ी भूमिका निभाई थी."

इसी के साथ उनके इस बात पर करन जौहर ने कहा, "फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर का किरदार 'पू' मिस बिग्रैंजा के किरदार से प्रेरित था." वहीं फिल्म से जुड़ी बातों को याद करते हुए अर्चना ने कहा, "मिस बिग्रैंजा की भूमिका को अदा करना बहुत मजेदार था, निर्देशक करन जौहर को इसके लिए धन्यवाद." आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में करन और काजोल ने जमकर धमाल मचाया. आपको यह शो जल्द ही नजर आने वाला है.

जन्मदिन विशेष: दादी बनकर आज भी दिलों में बसी हैं जोहरा सहगल

हनुमान के बाद इस किरदार को निभाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं इशांत भानुशाली

कसौटी में होगी सेक्सी मोलॉय बासु की एंट्री, को-स्टार्स ने ऐसे किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -