पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज
पहले से बहुत बदल गई गोपी बहु, भीगे बदन संग दिखाए क्लीवेज
Share:

आजकल टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी इमेज हॉट और बोल्ड दिखाने में लगी हुईं हैं. ऐसे में टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी का अंदाज बदल गया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, अपने शो में सीधी सादी इंडियन बहू का रोल निभाने के बाद देवोलीना ने अपनी इमेज में जबरदस्त बदलाव किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

अब उनके बोल्ड, स्टनिंग और ग्लैमरस फोटोशूट आए दिन सुर्खियों में बन जाते हैं और हर किसी का दिल अपने नाम कर लेते हैं. हाल ही में देवोलीना के नए फोटोशूट की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में देवोलीन व्हाइट कलर के आउटफिट में इंटेंस लुक दे रही हैं और उनके लुक की सबसे बड़ी हाईलाइट नोजरिंग है जो काफी आकर्षक लग रही है. देवोलीना ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Real eyes realise real lies. @suryachaturvedi वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Judge Me when you are Perfect.Another one from @bagstopia.bags designer collections. @suryachaturvedi इसमें वह और बोल्ड लग रहीं हैं.

आप देख सकते हैं पोलका डॉट लॉन्ग शर्ट में देवोलीना का फैशन स्टेटमेंट देखते ही बनता है और देवोलीना का इंडियन हो या वेस्टर्न, हर लुक और अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. वैसे बीते दिनों हॉट होने के बाद देवोलीना ट्रोलिंग का शिकार हो गईं थीं लेकिन अब लोगों को उनका लुक भाता है.

कपिल के शो में जज अर्चना पूरन सिंह को याद आया अपना पुरण किरदार, इन्हे कहा शुक्रिया

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में इस शादीशुदा एक्ट्रेस ने दिखाया हॉट फिगर, ट्रोलर्स ने कहा- 'इसे भी न पहनती...'

जन्मदिन विशेष: दादी बनकर आज भी दिलों में बसी हैं जोहरा सहगल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -