'नागिन 5' के फर्स्ट लुक के आते ही फैंस का यह था रिएक्शन
'नागिन 5' के फर्स्ट लुक के आते ही फैंस का यह था रिएक्शन
Share:

अपनी पिछली रिपोर्ट में हमने आपके साथ एकता कपूर के अपकमिंग सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 5' का पहला लुक शेयर किया था।वहीं  कुछ देर पहले ही क्रिएटिव डायरेक्टर और राइटर मुग्धा डोंड ने 'नागिन 5' के पहले लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं नागिन फ्रेन्चाइजी के पांचवे पार्ट को लेकर फैंस काफी उत्साह है और इस शो के पहले लुक ने तो लोगों के बीच खलबली ही मचा दी है।इसके अलावा  'नागिन 5' के पहले लुक में पहाड़ों के बीच एक पुरानी हवेली नजर आ रही है। इस हवेली के सामने ही एक हसीना की परछाई दिख रही है।

इसके अलावा 'नागिन 5' के पहले लुक को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि एकता कपूर  इस शो के जरिए टीआरपी लिस्ट में फिर से धमाल मचाएंगी, तो वहीं कुछ लोग कह रहे है कि पांचवे पार्ट के जरिए एकता कपूर और उनकी टीम कई पुराने रिकॉर्ड ध्वस्त करने वाले हैं।काफी दिनों से 'नागिन 4' के बंद होने की खबरें सामने आ रही थी|  वहीं कुछ मीडिया पोर्टल्स इस बात का भी दावा कर रहे थे कि अभी इस शो को ऑफ एयर नहीं किया जाएगा। बीते हफ्ते ही एक वीडियो के जरिए एकता कपूर ने हर किसी के कन्फ्यूजन को दूर कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस वीडियो के जरिए एकता कपूर ने खुलासा किया है कि वो 'नागिन 4' को बंद करने जा रही हैं।इसके अलावा इसी के साथ ही एकता कपूर ने शो की लीड हीरोइनों निया शर्मा और रश्मि देसाई से माफी भी मांगी है।  वहीं नागिन फ्रेन्चाइजी के हर सीजन ने टीआरपी लिस्ट में धमाल मचाया था, लेकिन इसका चौथा सीजन लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया। वहीं इस शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए एकता कपूर ने कुछ महीने पहले ही रश्मि देसाई की भी एंट्री करवाई थी, लेकिन उनके आने से भी इस शो को ज्यादा फायदा नहीं हुआ था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ????????????????????????????????_????????????????????????™❁ (@naagintv_series) on

बिना मेकअप के नजर आईं कसौटी फेम हिना खान

नयी गाइडलाइन के साथ फिल्मों और टीवी शोज को मिली शूटिंग की इजाजत

हिरण्यकशिपु व हिरण्याक्ष रूप में जन्में भगवान विष्णु के द्वारपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -