बिना मेकअप के नजर आईं कसौटी फेम हिना खान
बिना मेकअप के नजर आईं कसौटी फेम हिना खान
Share:

टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री का नाम लिया जाए तो उनमें हिना खान का नाम सबसे पहले आएगा। इसकी अलावा टीवी सीरियल के बाद हिना बड़े पर्दे पर भी सक्रिय हैं। वहीं 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के बाद हिना अपनी बहू की इमेज तोड़ने में कामयाब रहीं और हर तरफ उनके फैशन की चर्चा होने लगी। इसके अलावा अभी हिना घर पर ही हैं और लगातार अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं। वहीं इस बार हिना ने लॉकडाउन से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की है।तस्वीर देख ऐसा लग रहा है कि हिना लॉकडाउन से उब गई हैं। वहीं उन्होंने वॉक करने के दौरान की तस्वीर पोस्ट की है। वो अपनी बिल्डिंग के ही आस-पास वॉक कर रही थीं तभी ये तस्वीर ली गई। 

इसके अलावा लुक्स की बात करें तो इस दौरान हिना ने गुलाबी और काले रंग का आउटफिट पहना हुआ है। वहीं बालों को उन्होंने बन बनाया है साथ ही वो बिना मेकअप के हैं। हिना कई बार बिना मेकअप की तस्वीरें साझा कर चुकी हैं। वहीं ईद के दौरान हिना का लुक सोशल मीडिया पर छाया रहा। वहीं कभी उन्होंने सलवार सूट पहना तो कभी अन्य इंडियन आउटफिट। वहीं पारंपरिक ड्रेस में हिना खान खूब जच रही थीं। रमजान के दौरान हिना ने भी रोजा रखा था। ईद पर तो खास उन्होंने बिरयानी भी बनाई थी।'बिग बॉस' से हिना खान को काफी फायदा हुआ। यहां से वो एक स्टाइलिश डीवा बनकर निकलीं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो के बाद हिना ने एक शॉर्ट फिल्म की थी जिसकी स्क्रीनिंग के लिए वो पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं। कुछ समय पहले हिना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर बताया कि कान्स फेस्टिवल में उनको गए हुए एक साल पूरे हो गए हैं। इसके अलावा लॉकडाउन में हिना घर के सारे काम खुद ही कर रही हैं।वहीं  बीते दिनों बैग को साफ करने के दौरान हिना को उसमें से कुछ ऐसा मिला जिसे देख वो फूट-फूटकर रोने लगती हैं। हिना को सफाई के दौरान अपनी किसी पुरानी ट्रिप का टिकट मिलता है। वहीं जिसे देख वो भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।  

मोहिनी अवतार में आये भगवान विष्णु

समुद्र मंथन से निकला विष, माता 'लक्ष्मी' के लिए छिड़ा युद्ध

भारती सिंह ने अपने जन्म के बारे में बताई यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -