स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ निया शर्मा के पास हैंडबैग्स का भी है शानदार कलेक्शन
स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ निया शर्मा के पास हैंडबैग्स का भी है शानदार कलेक्शन
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा निया शर्मा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो आए दिन एक से बढ़कर एक ड्रेसेज में कातिलाना अदाएं बिखेरती है। इसके साथ ही स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ-साथ निया शर्मा के पास हैंडबैग्स का भी शानदार कलेक्शन है। वहीं इन बैंग्स के दम पर निया शर्मा अपने लुक को और भी शानदार बना देती हैं। वहीं आज हम आपको निया शर्मा के इन शानदार हैंडबैग्स का कलेक्शन दिखाते हैं| 

यदि  आपको भी हैंडबैंग कैरी करने का शौक है तो आप निया शर्मा से टिप्स ले सकते हैं। हैंडबैंग के मामले में निया शर्मा का कलेक्शन काफी शानदार है।इस तस्वीर में निया शर्मा पर्पल कलर बैग को थामे नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कहना गलत नहीं होगा कि निया शर्मा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से जरा भी नहीं डरती हैं। वहीं निया शर्मा का इंस्टाग्राम इस बात का सबूत है कि वो अपना हैंडबैग लिए बिना घर से बाहर नहीं निकलती हैं। वहीं निया शर्मा अपने बैग में जरूरत का सारा सामान रखती हैं।निया शर्मा कई बार अपनी ड्रेस से मैचिंग पर्स भी थामे नजर आ जाती हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस तस्वीर में निया का ये व्हाइट पर्स कमाल लग रहा है।ब्रांडेड हैंडबैग थामकर निया शर्मा किसी सुपरस्टार की तरह पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं केवल एक हैंडबैग ने ही निया के हुस्न में चार चांद लगा दिए हैं।निया शर्मा अपने लुक का बेहद ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि टीवी की ये हसीना जहां भी जाती है, लोगों के दिलों पर छा जाती हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में निया का बैग सोफे पर आराम फरमाता नजर आ रहा है।वहीं  इसे देखकर लगता है कि निया को हैंडबैग्स का कलेक्शन बढ़ाने में तो मजा आता है परन्तु  उसका बोझ उठाना टीवी की इस नागिन के लिए मुसीबत है।

मशहूर एक्ट्रेस है रामायण के राम अरुण गोविल की भाभी

विग पहनने का अफसोस नहीं है पारस छाबरा को

मशीनों की आवाज से आज भी डरती है भारती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -