विग पहनने का अफसोस नहीं है पारस छाबरा को
विग पहनने का अफसोस नहीं है पारस छाबरा को
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रह चुके पारस छाबड़ा इन दिनों अपने बालों को लेकर चर्चा में हैं.इसके साथ ही  एक इंटरव्यू में पारस ने अपने गंजेपन को लेकर खुलकर बात की है. इसके साथ ही पॉपुलर रियलिटी शो में विग पहनने की बात भी मानी है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  को दिए एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा- 'आप सच से भाग नहीं सकते हैं. वहीं मैंने अपने हेयर पैचेज और हकलाने पर बात की क्योंकि कुछ छुपाने को नहीं था. मैं कई सालों से मॉडलिंग में हूं और तेज रोशनी के कारण आपके बाल कम हो जाते हैं.

वहीं  मुझे लगता कि मैं जिस तरह के रोल्स करता हूं उसके लिए ये (कम बाल) सही नहीं है. मैं दुर्योधन का रोल प्ले कर रहा था, जिसके लिए मुझे भारी मुकुट पहनना था, यही वजह है कि धीरे-धीरे मेरे बाल झड़ने लगे.' वहीं 'एक्टर होने के नाते आपको अच्छी बॉडी चाहिए और जल्दी रिजल्ट पाने के चक्कर में आप स्टेरॉयड लेने लगते हो. यह भी वजह है कम बालों के पीछे.' वहीं पारस ने कहा कि उन्हें विग पहनने का कोई अफसोस नहीं है. इसके साथ ही पारस ने सलमान खान से मिले सपोर्ट का भी जिक्र किया. वहीं उन्होंने कहा- 'सलमान सर ने मुझे सपोर्ट किया और उन्होंने यह भी कहा कि वे मुझे एक नंबर देंगे जहां मैं डॉक्टर से मिल सकता हूं.''बिग बॉस के फाइनल डे पर उन्होंने ये भी कहा कि अब मेरा हेयर पैच बमुश्क‍िल ही नजर आता है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने मुझे डॉक्टर से मिलने के लिए थोड़ा इंतजार करने को कहा.' इसके बाद में डॉक्टर्स से मिलने पर उन्होंने पारस को हेयर विबिंग की सलाह दी. इसके साथ ही जिसके लिए पारस अभी तैयार नहीं हैं.बिग बॉस शो के खत्म होने के बाद पारस ने मुझसे शादी करोगे शो किया था. इस शो के दौरान भी वे विग में ही नजर आए थे. वहीं उन्हें विग इस्तेमाल करने का कोई मलाल भी नहीं है. वहीं बिग बॉस शो के दौरान एक बार उनके विग की सच्चाई सबके सामने आ चुकी है. वैसे बता दें पारस छाबड़ा के अलावा इंडस्ट्री में और भी कई बड़े स्टार्स हैं जो विग का इस्तेमाल करते हैं.

तारक मेहता शो से पोपटलाल को कर दिया था बाहर

कपिल शर्मा पत्नी ग‍िन्नी को यह ख‍िलाते हैं पकाकर

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को देखने तक के लगते है पैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -