लाल साड़ी पहनकर कोहराम मचाती नजर आई नागिन 4 की यह एक्ट्रेस
लाल साड़ी पहनकर कोहराम मचाती नजर आई नागिन 4 की यह एक्ट्रेस
Share:

एकता कपूर के शो नागिन 4 में आप इन दिनों निया शर्मा को देख रहे होंगे. वह शो में दमदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और उनके कारण शो को भी जमकर टीआरपी मिल रही है. ऐसे में इस समय निया शर्मा अपनी हॉट तस्वीरों से किसी का भी ईमान डगमगाने की कोशिशों में लग चुकीं हैं. जी दरअसल शो के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर निया शर्मा लाल साड़ी में कहर मचाने वाली है। उनकी कुछ फोटोज हाल ही में सामने आई है जो बहुत बेहतरीन हैं.

टीवी अदाकारा निया शर्मा इस टीवी शो में बृंदा के किरदार में है जो एक नागिन है और हाल ही में नागिन ने अपना इंतकाम पूरा करने के लिए देव से शादी की है। नागिन बनकर निया हर दिन कोहराम मचाती हैं और हाल ही में एक फोटो शेयर कर निया ने लिखा है #bhartiyanaariinsaree #naaginbhagyakaazehreelakhel आप देख सकते हैं इसमें वह भारत की नारी बानी है और लाल साड़ी पहनी है. निया शर्मा की इन फोटोज में वो बेहद ग्लैमरस लग रही है जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. निया बेहतरीन अदाकारा है और वह अपने बोल्ड लुक से सभी के दिल का चैन लूट लेती हैं.

निया शर्मा ने लाल साड़ी में अपनी फोटोज शेयर करने के साथ ही हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में भी फोटोज शेयर की है। आप सभी को पता हो इन दिनों शो में पुरानी नागिन यानी विशाखा (अनीता हसनंदानी) आ गईं हैं और निया और उनका आमना सामना होने वाला है।

Afsos In Five Point: अमेज़न की अपकमिंग वेब सीरीज़ अफ़सोस के पांच पॉइंट, यह है नया

BB13: मॉल टास्क को लेकर सामने आया चैनल का बयान, कंफ्यूजन के बाद कही ये बात

दिमाग खराब करने वाली है इस वीक की टीआरपी लिस्ट, देखने से पहले थाम ले दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -