BB13: मॉल टास्क को लेकर सामने आया चैनल का बयान, कंफ्यूजन के बाद कही ये बात
BB13: मॉल टास्क को लेकर सामने आया चैनल का बयान, कंफ्यूजन के बाद कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 के फिनाले में बस एक हफ्ते का समय बचा हुआ है. इस बार का सीजन काफी सक्सेसफुल रहा. फिनाले से पहले फैंस में बिग बॉस मॉल टास्क को लेकर बेसब्री है. इसी बेसब्री से काफी कंफ्यूजन पैदा भी हो गई है. गुरुवार को बिग बॉस मॉल टास्क होने की खबरें आ रही थीं. फैंस गोरेगांव के ओबेरॉय मॉल पहुंच गए थे. ओबेरॉय मॉल में भीड़ जुट गई थी. सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे थे. लेकिन अब कलर्स चैनल ने कंफर्म कर दिया है कि इस तरह का कोई टास्क नहीं हो रहा है.

कलर्स ने ट्वीट कर लिखा- मुंबई के ओबेरॉय मॉल में टास्क होने वाला है, ये खबर पूरी तरह से झूठी है. चैनल ने कभी भी इस तरह का टास्क प्लान नहीं किया था. #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13. बता दें कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता ने ट्वीट कर ये लिखा था- कोई मॉल टास्क नहीं हो रहा है. अगर ऐसा होता तो कलर्स चैनल ट्वीट करता, या फिर टीवी पर चलाते या फिर इंस्टाग्राम पर डालते. प्लीज इस तरह की खबरों को न फैलाएं.

वहीं ओबेरॉय मॉल की तरफ से ट्विटर पर एक बयान जारी कर 6 फरवरी को वहां बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के आने की जानकारी ना होने की बात कही गई थी. इस ट्वीट में लिखा- 6 फरवरी 2020 को किसी एंटरटेनमेंट या नेटवर्क से हमें ओबेरॉय मॉल में इवेंट होस्ट करने की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. इसलिए ओबेरॉय मॉल में ऐसा कोई इवेंट नहीं होने वाला है. 6 फरवरी को मॉल बाकी दिनों की तरह ही काम करेगा. ओबेरॉय मॉल में बिग बॉस फैंस का तांता लग गया. फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के पोस्टर्स के साथ मॉल के बाहर और अंदर इकट्ठा हो गए. रिपोर्ट्स थीं कि एलीट क्लब के मेंबर्स ही मॉल टास्क के लिए जाएंगे. 

दिमाग खराब करने वाली है इस वीक की टीआरपी लिस्ट, देखने से पहले थाम ले दिल

BB13 : सिद्धार्थ ने किया काम की पारस छाबरा के निकल पड़े आंसू

रश्मि ने अरहान को दिया कानूनी नोटिस, तो एक्टर ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -