Afsos In Five Point: अमेज़न की अपकमिंग वेब सीरीज़ अफ़सोस के पांच पॉइंट, यह है नया
Afsos In Five Point: अमेज़न की अपकमिंग वेब सीरीज़ अफ़सोस के पांच पॉइंट, यह है नया
Share:

मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म बहुत ही कम समय में दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया है। इसके अलावा इस लोकप्रियता के पीछे कई कारण हैं, जिनमें से सबसे अहम इसमें स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज को माना जा सकता है। वही शुक्रवार यानी 7 फरवरी को एक और वेब सीरीज दर्शकों के मनोरंजन के लिए आने वाली है। इसके अलावा इस वेब सीरीज का टाइटल 'अफसोस' रखा गया है। वेब सीरीज़ को देखने या ना देखने के लिए आपकी अपनी राय हो सकती है। परन्तु कुछ ऐसे प्वॉइंट है, जो इस वेब सीरीज़ को ख़ास बनाते हैं। 

1.निर्देशक अनुभूति कश्यप-अनुभूति कश्यप जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप की बहन हैं। अनुभूति इससे पहले 'देव डी' और 'गैंग्स आफ वासेपुर' जैसी फिल्मों में अनुराग कश्यप को असिस्ट कर चुकी हैं। 'अफसोस' के साथ वो अपना डिजिटल डेब्यू करने को तैयार हैं। 2.दिलचस्प कॉन्सेप्ट-ट्रेलर देख कर पता चलता है कि इस वेब सीरीज में मेन लीड 'नकुल' का मकसद अपने जीवन को खत्म करना है। इसके अलावा कई असफल कोशिशों के बाद भी वो मरने में कामयाब नहीं हो पाता। वही यदि बात की जाए तो मजे की बात ये  है कि आखिरकार जब उसमें जीने की चाह उठती है, तब उपाध्याय नाम की महिला उसे मारने की सुपारी ले चुकी होती है। फिर शुरू होता है चूहे-बिल्ली का खेल। 3.स्टार कास्ट-'घोस्ट स्टोरीज' से अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करने वाले गुलशन दवैया का यह दूसरा डिजिटल प्रोजेक्ट होने वाला है। इसके अलावा 'अफसोस' में वो मुख्य किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में उनके अलावा नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा भी नज़र आएंगी।

4.प्लॉट-मौत को गले लगाने की चाहत रखने वाले नकुल को प्यार हो जाता है। प्यार के चलते नकुल मौत नहीं बल्कि ज़िंदगी चुनता है। इसके अलावा उसकी मौत की सुपारी ले चुकी उपाध्याय उसको किसी भी हालत में मारना चाहती है। जिंदगी-मौत के बीच प्यार का एंगल काफी दिलचस्प होने वाला है। 5.कुछ एपिसोड्स देख चुके दर्शकों की बेचैनी-हो सकता है कि वेब सीरीज की दीवानगी के चलते आप जनवरी में ही 'अफसोस' के कुछ एपिसोड देख चुके हों। सुनने में ये अटपटा लग सकता है लेकिन ये सच है। आपको बता दें कि आज रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'अफसोस' जनवरी में ही रिलीज होने वाली थी, इसके कुछ एपिसोड जनवरी में स्ट्रीम भी हो भी गए थे,  लेकिन तकनीकी दिक्कतों के चलते ये वेब सीरीज ट्रेलर समेत हटा ली गई थी। वही ऐसे में कुछ एपिसोड देख चुके दर्शकों के दिलों में बैचेनी होगी।

BB13 : इस वजह से असीम ने सिद्धार्थ को बताया धोखेबाज, जानकार हो जायेंगे हैरान

दिमाग खराब करने वाली है इस वीक की टीआरपी लिस्ट, देखने से पहले थाम ले दिल

टीवी की इन बहुओं ने बॉलीवुड में रखा कदम, बोल्डनेस बढ़ी पर शोहरत नहीं मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -