नागिन 3 के फैंस के लिए आई खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो..
नागिन 3 के फैंस के लिए आई खुशखबरी, नहीं बंद होगा शो..
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि आज से कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि नागिन 3 इसी साल फरवरी में खत्म हो जाएगा और उसकी जगह कोई नया शो आएगा लेकिन अब खबरें यह है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पहले यह कहा जा रहा था कि इस सीरियल की जगह टीवी पर कवच 2 की एंट्री होगी और कवच 2 में विवेक दहिया, मोना सिंह, मेहक चेहल नजर आने वाले हैं. वहीं यह खबर अब झूठी बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि अब ऐसा कोई शो नहीं आने वाला है. दरअसल सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक अब शो की टीम ने इसे मई तक आगे बढ़ा दिया है.

अब यह माना जा रहा है शो के मेकर्स 'कवच 2' को आईपीएल बाद ऑन एयर करने का सोच रहे हैं. जिस वजह से अब नागिन 3 मई में बंद होगा. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ एकता कपूर भी चाहती हैं कि उनका ही शो 8 बजे का स्लॉट ले जहां और कोई भी शो इसकी जगह न ले पाए जो कमाल है.

वहीं एकता ने पिछले एक साल 8 बजे के स्लॉट को बुक किया है और वो अब इसे छोड़ने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं और वह शो को खूब अच्छे से आगे ले जा रहीं हैं. शो के हिट होने के चलते वह शो की कहानी को आगे बढ़ाती जा रहीं हैं जो दर्शकों को भी पसंद आ रही है.

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो, देखकर फैंस भर रहे हैं आहे

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -