नागिन 3 में नकली रूही लाएगी सबसे बड़ा ट्विस्ट, देखकर सब हो जाएंगे हैरान

इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' खूब सुर्ख़ियों में चल रहा है. ऐसे में नागिन 3 में लगातार आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स ने दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट किया है और शो में कब क्या हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में यही वजह है कि यह सुपरनेचुरल सीरियल लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और शो इसी कारण मजेदार बन गया हैं. ऐसे में बात करें शो की कहानी की तो आप पिछले एपिसोड में देख ही चुके हैं कि, करिश्मा यानी नकली रूही की एंट्री के बाद से ही बेला की जिंदगी में तूफान आ गया है.

नकली रूही ने बेला का ताज और लोगों का भरोसा सब कुछ छीन लिया है. वहीं अब नकली रूही ने सबके सामने यह साबित कर दिया कि वो ही असली नागरानी है और बेला को इस साजिश के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है. जब वो नकली रूही को देखती है तो वो हैरान हो जाती है. अब अगर बात करें आने वाले एपिसोड की तो अभी बेली की मुश्किलें कम नहीं होने वाली है, क्योंकि नकली रूही बेला पर एक और हमला करने जा रही है.जी हां सही सुना आपने. मिली खबरों की माने तो 'नकली रूही माहिर से शादी करने जा रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह है कि वो बेला प्यार को छीन कर उसे तड़पाना चाहती है.'

आप सभी ने अब तक देखा ही होगा 'जब माहिर बेला से दूर चला गया था तो वो उसके गम में ही डूब गई थी. जब इस शादी के बारे में बेला को पता चलेगा तो वो परेशान हो जाएगी कि किस तरह से इस शादी को रोका जाए.' अब ऐसे में शो में यह देखना मजेदार होगा कि बेला खुद की सच्चाई साबित करने के लिए क्या कदम उठाने वाली है.

पहली बार राखी सावंत ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि फैंस हारे दिल, कहा- 'तुमसे अच्छा कोई नहीं...'

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे आप

दो स्मार्टफोन के साथ ही शाओमी भारत लाई 32 इंच की स्मार्ट TV, कीमत 13 हजार से कम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -