पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की गिरफ्तारी पर अड़े मुस्लिम धर्मगुरु, जानिए क्यों?
पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की गिरफ्तारी पर अड़े मुस्लिम धर्मगुरु, जानिए क्यों?
Share:

लखनऊ: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री अपने दिव्य दरबार एवं बयानों को लेकर हमेशा ख़बरों में रहते हैं. वहीं अब बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भड़काऊ बयान के विरोध में लखनऊ में मुस्लिम धर्मगुरु सड़क पर उतर आए हैं. वही अपने विवादित टिप्पणी पर अब बैकफुट पर आ गए हैं। उन्होंने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। इसके बाद भी मुस्लिम समुदाय उनके खिलाफ आक्रोशित है। लखनऊ में कई मौलानाओं ने शुक्रवार को चौक कोतवाली में तहरीर दी। शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास नकवी के नेतृत्व में कोतवाली पहुंचे मौलाना ने धीरेंद्र शास्त्री पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

वहीं, धीरेन्द्र शास्त्री ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी कि वह हर मजहब का सम्मान करते हैं। उनका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। कुछ लोगों ने बजरंग बली की बात को मौला अली से साजिश के तहत जोड़ कर दुष्प्रचार किया। किसी को उनकी बात से ठेस पहुंची है तो वह क्षमा प्रार्थी हूं। पुलिस ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है। अभी FIR नहीं दर्ज की गई है। DCP दुर्गेश कुमार ने बताया कि धीरेन्द्र शास्त्री ने वीडियो जारी कर माफी मांग ली है। शिकायत पर तहकीकात की जा रही है।

सैफ अब्बास ने कहा कि पहले भी हिन्दू समाज के लोगों ने ही धीरेंद्र शास्त्री के ढोंगी बताते हुए मुकदमा दर्ज कराने की मांग की थी उनके खिलाफ पहले भी कई शिकायतें आ चुकी हैं। धीरेंद्र शास्त्री की टिप्पणी पर मुस्लिम समुदाय खुलकर जवाब देगा। अली के बारे में गलत टिप्पणी बर्दाश्त नहीं होगा। गौरतलब है कि बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री अक्सर ख़बरों में रहते हैं। वह लोगों का मन पढ़ लेने का दावा करते हैं। उनके दरबार में लाखों के आंकड़े में लोग पहुंचते हैं। वह बिना बताए ही लोगों की समस्या बताकर लोगों को अचंभित कर देते हैं। उनके श्रद्धालुओं का उन पर अटूट विश्वास है। बहुत लोग उन्हें बाबा नहीं भगवान की भांति भी पूजते हैं। 

44 साल की हुई भाजपा ! पीएम मोदी बोले- एक और कार्यकाल का आशीर्वाद देने जा रहा देश

'भारतीय परंपरा में दादा के भाई को भी दादा ही कहते हैं..', विपक्षी दलों पर क्यों भड़के भगत सिंह के पोते ?

बीयर की खेप लेकर जा रहा ट्रक पलटा, धधकती आग में शराब लूटने टूट पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -