बीयर की खेप लेकर जा रहा ट्रक पलटा, धधकती आग में शराब लूटने टूट पड़े लोग
बीयर की खेप लेकर जा रहा ट्रक पलटा, धधकती आग में शराब लूटने टूट पड़े लोग
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक हादसे की घटना सामने आ रही है यहाँ स्टेट हाइवे पर बीयर (beer) से भरे मिनी ट्रक में भीषण आग लग गई। इस के चलते जलते ट्रक से कूदकर ड्राइवर ने जान बचाई। सड़क पर बीयर की बोतलें बिखरते ही लोग लूटने पहुंच गए। कई लोग मोबाइल के प्रकाश में बीयर की बोतलें उठा ले गए। बीयर लूटने के चक्कर में लोगों ने जान तक खतरे में डाली। लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी। वहीं दमकल विभाग के वाहन जब तक पहुँचते, तब तक मिनी ट्रक जलकर खाक हो गया।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना खरगोन जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर भीकनगांव थाना इलाके के इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाइवे की है। यहां बीयर से भरा एक मिनी ट्रक पलट गया। यहां देशगांव एवं दौड़वा के बीच खेरदा गांव के पास यह दुर्घटना 7 बजकर 20 मिनट पर हुई। सड़क पर जैसे ही मिनी ट्रक पलटा तो उसमें आग लग गई। इसी के साथ सड़क पर बीयर की बोतलें भी बिखर गईं। ड्राइवर ने तत्काल सूझबूझ से गेट खोला तथा भागकर अपनी जान बचाई। आग के चलते बीयर की बोतलें फूटने लगीं। फोरलेन हाइवे पर आने-जाने वालों ने घटना के कारण स्वयं ही साइड बदल ली।

घटनास्थल खरगोन की सीमा में भीकनगांव थाना इलाके में आता है। लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को खबर दी। सूचना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। मिनी ट्रक ड्राइवर ने बताया कि वो सनावद डिपो से खंडवा के लिए बीयर की खेप लेकर जा रहा था। नवनिर्मित फोरलेन रास्ता कंप्लीट होने से पिकअप स्पीड में थी। अचानक क्या हुआ, कुछ पता नहीं चला एवं मिनी ट्रक का संतुलन बिगड़ गया। 100 मीटर तक ट्रक पलटी खाकर सड़क से रगड़कर चला, फिर आग लग गई। वाहन धू-धूकर जलने लगा। ट्रक जलता रहा तथा आसपास के लोग बीयर की बोतलें लूटने पहुंच गए। कई लोग मोबाइल की रोशनी में बीयर की बोतलें ले जाते नजर आए। 

घटेंगे मंत्रालय, बढ़ेगी महिलाओं की भागीदारी और बुजुर्गों की पेंशन..! अभी से शुरू हो गई मोदी 3.0 की तैयारी

'मुझे बलि का बकरा बना रही कांग्रेस..', अशोक चव्हाण ने क्यों कही ये बात ?

दिल्ली-NCR का मौसम होगा सुहावना, IMD ने की बारिश की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -