मुस्कान मिहानी के जन्मदिन पर पति तुषाल ने दी सरप्राइज पार्टी
मुस्कान मिहानी के जन्मदिन पर पति तुषाल ने दी सरप्राइज पार्टी
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मुस्कान मिहानी ने हाल ही अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में उनके जन्मदिन पर उनके पति तुषाल शोभानी ने उनके लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी। इस पार्टी को देखकर मुस्कान काफी खुश हुईं। आपको बता दें कि तुषाल ने पुणे के पास एक हाई एंड टाउनशिप में अपने विला में एक फैमिली पार्टी का आयोजन करके मुस्कान को चौंका दिया। आप सभी को बता दें कि मुस्कान मिहाने ने 'दिल मिल गए', 'जुगनी चली जालंधर' और 'रिंग रॉन्ग रिंग' जैसे टेलीविजन शो में काम किया और लोगों के बीच मशहूर हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Muskaan Mihani Sobhani (@muskaanmihani)

अब हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में मुस्कान मिहानी ने कहा, "महामारी के दौरान घर पर बिल्कुल अकेले रहने के बाद, मैं वास्तव में यहां हमारे विला में एक आजाद पक्षी की तरह हूं। मुंबई से इस जगह तक की लंबी ड्राइव बेहद रोमांचक थी, मैं अपने परिवार को यहां भी देखकर हैरान थी। मेरा माता-पिता, भाई और सभी ने मेरे दिन को सच में बहुत खास बना दिया।" इसी के साथ मुस्कान ने कहा, "मैं वास्तव में अपने परिवार के आसपास रहने और कुछ सुकुन के पलों को एन्जॉय करने को लेकर एक्साइटेड थी।" इसी के साथ मुस्कान ने यह भी बताया कि वह महामारी के खत्म होने के बाद ट्रैवल करना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, "महामारी खत्म होने के बाद मैं सच में कुछ छोटी वेकेशन की योजना बनाना चाहती हूं।" इसके अलावा मुस्कान ने यह भी कहा,"मुझे नई जगहों की खोज करना पसंद है लेकिन पिछले दो साल से मैं घर पर फंसी हुई हूं। मैं किसी भी छुट्टी की प्लानिंग नहीं कर सकती क्योंकि मेरी बेटी बहुत छोटी है और मैं महामारी के बीच उसके साथ ट्रैवल करने का जोखिम नहीं उठा सकती हूं।"

मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है: बीजेपी विधायक अजय विश्नोई

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाएंगी दिव्यांका त्रिपाठी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

डांसर्स को नचाया रातभर और फिर घर तक पहुंचाने की जगह किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -