मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है: बीजेपी विधायक अजय विश्नोई
मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है: बीजेपी विधायक अजय विश्नोई
Share:

भोपाल: सोशल मीडिया पर भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी इन दिनों चर्चाओं में है. जी दरअसल उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है और इसी ऑडियो के चलते वह चर्चाओं में है. आपको बता दें कि इस ऑडियो में वह पशु चिकित्सक को अपशब्द कह रही है। केवल यही नहीं बल्कि इस वायरल ऑडियो में वह कुत्ते की कथित खराब सर्जरी के लिए डॉक्टर को गाली और धमकी देते हुए सुनी जा सकती है। इस ऑडियो के वायरल होते ही वह लोगों के साथ-साथ अपनों के निशाने पर भी आ गई हैं। अब हाल ही में बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने ट्विटर पर मेनका गांधी की खूब आलोचना की है।

जी दरअसल मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक ने मेनका गांधी के ऑडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। आप देख़ सकते हैं उन्होंने ट्वीट किया है और लिखा है, 'विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है।'

आपको बता दें कि कुत्ते की गलत सर्जरी के लिए पशु चिकित्सक को धमकी देने और अपशब्दों का प्रयोग करने वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद से ही मेनका गांधी सोशल मीडिया पर भी निशाने पर हैं। इस समय उनके खिलाफ मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सकों ने भी प्रदर्शन किया और मांफी की मांग करते हुए मेनका गांधी के फोटो जलाए। इसी के साथ आगरा के पशु चिकित्सक विकास शर्मा के साथ मेनका गांधी के अपशब्दों वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद यहां के डीएम ने इस पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित कर दी है। बताया जा रहा है कमेटी में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को मुखिया बनाया गया है। वही कमेटी ने पीड़ित डॉक्टर को नोटिस भेजा है।

MP: बारिश के लिए निकाली गई जिन्दा व्यक्ति की शवयात्रा

नकली कोविड वैक्सीन लेने के बाद मिमी चक्रवर्ती डिहाइड्रेशन लो बीपी का हुई शिकार

ख़त्म हुई एक और प्रेम कहानी! हाथ बांधकर नर्मदा की नहर में जोड़े ने लगाई छलांग, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -