दिल्ली में 25 फरवरी से 12 मार्च तक डॉ बीआर अंबेडकर के जीवन पर संगीतमय नाटक
दिल्ली में 25 फरवरी से 12 मार्च तक डॉ बीआर अंबेडकर के जीवन पर संगीतमय नाटक
Share:

 


नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा डॉ बीआर अंबेडकर के जीवन पर आधारित संगीत नाटक अब 25 फरवरी से 12 मार्च 2022 तक नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा ।

आम जनता के लिए टिकट मुफ्त होगा। हर दिन दो शो होंगे। केजरीवाल ने कहा कि वह शाम 4 बजे उपलब्ध होंगे। और शाम 7 बजे केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "बीआर अंबेडकर के जीवन पर संगीतमय नाटक अब 25 फरवरी से 12 मार्च तक जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रतिदिन दो शो के साथ शाम 4 बजे और शाम 7 बजे आयोजित किया जाएगा।" शो में भाग लेने के लिए स्वतंत्र होगा। क्योंकि सीमित संख्या में सीटें हैं, जल्दी आरक्षण की आवश्यकता है।" 

COVID-19 संकट के मद्देनजर, दिल्ली सरकार ने डॉ बीआर अंबेडकर के जीवन की स्मृति में 5 जनवरी को होने वाले एक कार्यक्रम को 26 दिसंबर को एक अनिश्चित दिन के लिए स्थगित कर दिया।

महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार बीआर अंबेडकर के जीवन पर आधारित एक संगीतमय प्रस्तुति देगी। इसकी शुरुआत 5 जनवरी से होगी।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने 23 दिसंबर को कहा "दिल्ली सरकार बीआर अंबेडकर के जीवन के बारे में एक संगीत प्रस्तुत कर रही है। यह 5 जनवरी को शुरू होगा और 50 दिनों तक चलेगा, जिसमें प्रतिदिन दो संगीत कार्यक्रम शाम 5 बजे और रात 8 बजे होंगे। यह शो भाग लेने के लिए स्वतंत्र होगा। "क्योंकि हमारे पास एक सीटों की सीमित संख्या, बुकिंग ऑनलाइन करनी होगी।”

IPL Mega Auction: शिखर धवन पर लगी सबसे पहली बोली, 8.25 करोड़ में इस टीम ने ख़रीदा

डाक विभाग के पार्सल में घुसा 'भूत'! रास्ते में ही गायब हुए सामान, मचा हड़कंप

विशाखापत्तनम में 21 फरवरी को भारतीय नौसेना के बेड़े की समीक्षा करेंगे राष्ट्रपति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -