डाक विभाग के पार्सल में घुसा 'भूत'! रास्ते में ही गायब हुए सामान, मचा हड़कंप
डाक विभाग के पार्सल में घुसा 'भूत'! रास्ते में ही गायब हुए सामान, मचा हड़कंप
Share:

सीवान: बिहार के सीवान से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. इस घटना में डाक विभाग के जरिए जम्मू-कश्मीर से एक पार्सल भेजा गया था, इसमें कश्मीरी शॉल थे. साथ की कुछ महंगी चीजें भी थी. मगर चौंकाने वाली बात ये है कि ये सभी चीजें बीच मार्ग में गायब हो गई. वही इतना ही नहीं, इसके स्थान पर रिसीवर को बदले में कुछ अखरोट मिला है. तत्पश्चात, रिसीवर ने हंगामा खड़ा कर दिया. साथ ही इस पूरे घटना की शिकायत ट्विटर पर PMO को करने के साथी ही जानकारी डाक अधीक्षक को भी दी है. ऐसे में प्रश्न है कि पार्सल बीच मार्ग में गया कहां?

आपको बता दें कि 27 जनवरी को जम्मू के कटरा से एक डाक विभाग से सीवान के राजेंद्र नगर निवासी सचिन कुमार को पार्सल भेजा गया था. पार्सल में 3 कश्मीरी शॉल, 2 स्टॉल तथा दूसरी चीजे थी. 10 फरवरी को सचिन को खबर प्राप्त हुई कि उनका पार्सल आ गया है. सचिन पार्सल लेने डाक विभाग पहुंचे. मगर जब पार्सल खोला, तो उसमें चीजें गायब थी तथा उसके स्थान पर अखरोट रखा हुआ था.

वही डाक विभाग के अतिरिक्त उपभोक्ता भी दंग है कि बीच मार्ग में चीजें कहां गई. जबकि पार्सल बिल्कुल पैक है उसमें केवल अखरोट रखे हुए हैं. सचिन ने PMO को टैग करते हुए शिकायत की है. इसके अतिरिक्त सीवान मंडल के अधीक्षक आलोक कुमार को लिखित शिकायत दी है. शिकायत लेने के पश्चात् डाक विभाग की तरफ से इंस्पेक्टर मनोहर को तलब किया गया है. साथ ही घटना की तहकीकात का जिम्मा सौंपा है. डाक अधीक्षक ने मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पूरे मामले की तहकीकात करने की बात कही है.

विशाखापत्तनम में 21 फरवरी को भारतीय नौसेना के बेड़े की समीक्षा करेंगे राष्ट्रपति

TATA के हाथों में आते ही बदल गई Air India, अब लेट या रद्द नहीं होंगी फ्लाइट्स.., मिलेगी ये सुविधा

भाजपा ने सीएम हेमंत सोरेन पर लगाया गंभीर आरोप, की 'मुख्यमंत्री पद' से हटाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -