इस मशहूर एक्ट्रेस के पड़ोस में हुआ मर्डर, सहमी एक्ट्रेस बोली- 'अकेले रहना मुश्किल'

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) अब अकेले रहने से डरने लगी हैं। देवोलीना मुंबई में कई वर्षों से अपने पेट (Pet) के साथ रह रही हैं। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ है, जो उन्हें मां की याद सताने लगी है। देवोलीना चाहती हैं कि अब उनकी मां उनके साथ रहे, क्योंकि उनके लिए अब अकेले रहना कठिन हो रहा है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, देवोलीना की पड़ोस वाली बिल्डिंग में हाउसकीपिंग स्टाफ द्वारा एक हाउस हेल्पर का क़त्ल कर दिया गया। यही नहीं, हत्या के बाद उसकी लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। ताजा अपडेट के अनुसार, पड़ोस वाली बिल्डिंग में हुई दुर्घटना ने देवोलीना को भीतर से झकझोर कर रख दिया है। इसलिये वो अब वो केवल अपने पेट्स नहीं, बल्कि अपनी मां के साथ रहना चाहती हैं। देवोलीना की मां असम में रहती हैं। देवोलीना का कहना है कि मैं चाहती हूं कि अब मां मेरे साथ रहे। 

देवोलीना ने कहा कि वैसे मुंबई शहर महिलाओं के लिये बेहद सुरक्षित है। लेकिन जब अंजान लोग उन्हें घूरते हैं, तो वो थोड़ा असहज हो जाती हैं। वो बोलती हैं कि शहर की बड़ी-बड़ी इमारतों के आस-पास घूमने निकलने पर लोग उन्हें अजीब नजरों से देखते हैं, क्योंकि वो एक अभिनेत्री हैं। लोगों की नजरें उन्हें अच्छा महसूस नहीं कराती हैं। इसलिये देवोलीना ने अपने फ्लैट में किसी भी नये व्यक्ति की एंट्री पर प्रतिबंध लगा रखा है। 

राखी सावंत के लिए बॉयफ्रेंड ने दुबई में खरीदा घर, लेकिन शादी के लिए एक्ट्रेस को छोड़नी होगी ये चीजें

आमिर खान के बाद उनकी बहन करेंगी अभिनय, इस टीवी शो में आएंगी नजर

टीवी पर नहीं होगी 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -