आमिर खान के बाद उनकी बहन करेंगी अभिनय, इस टीवी शो में आएंगी नजर
आमिर खान के बाद उनकी बहन करेंगी अभिनय, इस टीवी शो में आएंगी नजर
Share:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बहन भी अब इंडस्ट्री में धमाका करने जा रहीं हैं। जी दरअसल वह बॉलीवुड नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में धमाल करने जा रहीं हैं। मिली जानकारी के तहत वह स्टार प्लस के 'बन्नी चाउ होम डेलिवरी' शो में नजर आने वाली हैं। यह शो 'बन्नी' नाम की एक लड़की के बारे में है, जो घर का खाना बनाकर बांटने से जुड़ा व्यवसाय चलाती है। जी हाँ और वह उन लोगों को घर वाला लजीज खाना खिलाती हैं जो स्थिर वेतन की तलाश में अपने घर से दूर हैं और अपनी मां के खाने को बहुत मिस करते हैं।

आप सभी को बता दें कि बन्नी के मुख्य किरदार में अभिनेत्री उल्का गुप्ता है जो एक बार फिर लड़कियों को जोश से भर देंगी और यह साबित कर देंगी कि छोटे शहर की लडकियां अगर चाहें तो सब कर सकती हैं। इसी के साथ इस शो में प्रविष्ट मिश्रा नजर आने वाले हैं जो एक विशेष रूप से मानसिक तौर पर विकलांग व्यक्ति का किरदार निभाएंगे। सामने आने वाली खबर के मुताबिक शो से मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बहन निखत खान हेगड़े टीवी डेब्यू करेंगी। इसी के साथ ही वे एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी, जिनकी एंट्री से शो में दर्शकों को कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे।

आप सभी को बता दें कि इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं स्टार प्लस के शो 'बन्नी चाउ होम डेलिवरी' में अपना महत्वपूर्ण किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हूं। इससे पहले मैंने बड़े परदे पर कई किरदार निभाए हैं, लेकिन इस शो के जरिए पहली बार मैं अपने दर्शकों के घरों से उनके दिल तक पहुंचने की कोशिश करुँगी। मुझे इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया जहां बन्नी हर छोटे शहर की लड़की को अपनी कहानी से कुछ नया करने का हौसला देती है। मुझे उम्मीद है अपने इस ख़ास किरदार में अपना बेस्ट दूंगी और दर्शक मुझे पहली बार छोटे स्क्रीन पर देखकर सराहेंगे।"

VIDEO: किसके फैन हैं, किससे डर लगता है, कब गुस्सा आता है? अक्षय ने दिए 30 सवालों के जवाब

'राधे माँ लग रही है' कहकर अमिताभ बच्चन की बेटी को ट्रोल कर रहे लोग

VIDEO: शाहरुख़-काजोल से लेकर रणवीर तक ने करण की पार्टी में किया धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -