टीवी पर नहीं होगी 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी, जानिए क्या है वजह?

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद हो चुका है। यहां तक कि इस शो के सभी स्टार्स ने शो के रैपअप की पार्टी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये शो जल्द ही कुछ समय पश्चात् टेलीविज़न पर फिर से दस्तक देगा। वहीं अब शो की टेलीविज़न पर वापसी की खबरों के बीच ऐसी खबर आई है जिसे जानकर प्रशंसकों को झटका लग सकता है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा का शो ओटीटी कॉमेडी को लेकर तैयारी कर रहा है। खबरों की मानें तो अब कपिल शर्मा शो की वापसी टेलीविज़न पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो सकती है। हालांकि अभी तक इन खबरों की ऑफिशियल तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। खबर तो ये भी है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने आपको टेलीविज़न तक सीमित नहीं रखना चाहते। बताया जा रहा है कि कपिल ओटीटी की दुनिया को एक्सप्लोर करना चाहते हैं। ऐसे में हो सकता है कि कपिल का टेलीविज़न शो सोनी के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शिफ्ट हो सकता है। 

बता दे कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ कनाडा के टूर पर जा रहे हैं। इस टूर में कपिल के साथ चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा एवं सुमोना चक्रवर्ती भी जाएंगे। इसी कारण शो फिलहाल ऑफ एयर हो गया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कपिल शर्मा दोबारा कब इस शो के नए एपिसोड लेकर लौटते हैं। 

TV देखने वाले हो जाएं सावधान!, हो सकती है ये खतरनाक बीमारी

अनुपमा के जाते ही बदलेगा वनराज का रूप, देखकर हैरान रह जाएंगे घरवाले

इस एक्टर को डेट कर रही है जन्नत जुबैर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -