लोगों में लॉक डाउन बढ़ने का डर, मुंबई और दिल्ली रेलवे टर्मिनलों में प्रवासी मजदूरों की उमड़ी भारी भीड़
लोगों में लॉक डाउन बढ़ने का डर, मुंबई और दिल्ली रेलवे टर्मिनलों में प्रवासी मजदूरों की उमड़ी भारी भीड़
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस की चल रही लहर के बीच, मुंबई, दिल्ली रेलवे स्टेशनों में भारी भीड़ देखी गई, क्योंकि प्रवासी कार्यकर्ता मंगलवार को कुर्ला में लोकमान्य तिलक टर्मिनस (एलटीटी) पहुंचे, जिसने मुंबई टर्मिनलों को बुरी तरह प्रभावित किया है। जैसा कि महाराष्ट्र में पूर्ण रूप से लॉकडाउन की गति की बात की जाए, तो पिछले सप्ताहांत से मुंबई में बाहरी ट्रेनों में यात्री भीड़ देखी जा रही है।

भीड़ बढ़ने पर कुर्ला स्टेशन के प्रवासियों को पुलिस को सख्त होना पड़ा। कुछ समय पहले, पुलिस को भी लोगों को हटाना पड़ा था। सोमवार को, LTT में सेंट्रल रेलवे के एक अधिकारी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से, उपनगरीय मुंबई के स्टेशन ने बोर्ड की ट्रेनों में आने वाले यात्रियों में तेज वृद्धि दर्ज की है। हालांकि, रेलवे प्रशासन ने कहा कि गर्मी के मौसम के कारण भीड़ हो सकती है जब बड़ी संख्या में लोग अपने मूल स्थानों की यात्रा करते हैं। 

"एलटीटी, कुर्ला में यह भीड़ कुछ बहुत ही असामान्य नहीं है, यह नियमित गर्मियों का मौसम है। आज कुल 23 ट्रेनें एलटीटी से प्रस्थान करने वाली हैं, जिनमें से 16 उत्तर-बाउंड या ईस्ट-बाउंड हैं। इन 16 में से। 5 समर स्पेशल ट्रेनें हैं। “सेंट्रल रेलवे CPRO ने आज कहा "इसलिए विशेष ट्रेनों और रूटीन ट्रेनों को देखते हुए, यह भीड़ आम तौर पर गर्मियों के मौसम की भीड़ है। घबराने की जरूरत नहीं है।"

इंदौर में कोरोना संक्रमण का बढ़ता आंकड़ा, एक दिन में 1500 से अधिक केस आए सामने

रिश्तेदार के घर जा रही थी महिला, रास्ते में हुई हादसे का शिकार

कोरोना के चलते भोपाल में सभी सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, ग्वालियर में कर्फ्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -