मुलायम सिंह यादव को लेकर मेदांता अस्पताल से आई बुरी खबर, कुछ दिन पहले ही ली थी कोरोना वैक्सीन
मुलायम सिंह यादव को लेकर मेदांता अस्पताल से आई बुरी खबर, कुछ दिन पहले ही ली थी कोरोना वैक्सीन
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को बुधवार को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बेचैनी और घबराहट महसूस होने पर उन्हें दोपहर लगभग 12 से 1 के बीच में अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें एडमिट करा दिया गया है. अभी उनकी जांच की जा रही है.

इससे पहले शुक्रवार को भी पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लाया गया और दोपहर से लेकर रात 9 बजे तक वह अस्पताल में थे. स्वास्थ्य जांच कराने के बाद वह रात में वापस लौटे थे. बता दें कि सप्ताह में दूसरी बार उन्हें मेदांता हॉस्पिटल लाया गया है और उन्हें भर्ती कर लिया गया है. 82 वर्षीय मुलायम सिंह यादव ने 7 जून को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह को अक्सर पेट में दर्द की समस्या रहती है. हाल के दिनों में कई दफा वो अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. गत वर्ष दिसंबर में भी मुलायम सिंह को पेट में समस्या के बाद मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

बता दें कि इससे भी पहले अगस्त में भी मुलायम सिंह यादव को एडमिट कराया गया था. नवंबर 2019 में मुलायम सिंह यादव को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जून 2019 में भी उनकी तबीयत ख़राब हो गई थी और उनको गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उस वक्त उनको यूरिनरी रिटेंशन की शिकायत बताई गई थी.

नेपाल एविएशन ने 11 गंतव्यों के लिए महीने भर की आंतरिक उड़ानों को दी मंजूरी

OBC आरक्षण पर तकरार, महाराष्ट्र गवर्नर और उद्धव सरकार में छिड़ी रार

बाइडेन ने भारतीय-अमेरिकी शालिना डी. कुमार को संघीय न्यायाधीश के रूप में किया नामित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -