मुकेश खन्ना को रामानंद सागर की रामायण नहीं आयी थी पसंद
मुकेश खन्ना को रामानंद सागर की रामायण नहीं आयी थी पसंद
Share:

लॉकडाउन की वजह से रामानंद सागर निर्देशित ऐतिहासिक शो रामायण एक बार फिर से टेलीकास्ट हो रहा है. इसके साथ ही रामायण को पहले की तरह आज भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस शो ने री-टेलीकास्ट के साथ ही टीआरपी में भी रिकॉर्ड बनाया है. परन्तु क्या आप जानते हैं दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना को सालों पहले रामायण बिल्कुल पसंद नहीं आई थी. एक मिडिया रिपोर्टर  टीवी से बातचीत में मुकेश खन्ना ने इसका खुलासा किया. उन्होंने कहा- मैं ये कुबूल करना चाहता हूं कि मैंने कभी टीवी शो रामायण को पसंद नहीं किया. 

वहीं ये ऐसा था जैसे मैं बीजेपी से ताल्लुक रखता था और रामायण कांग्रेस थी. जब भी मैं रामायण देखता था, मैं सोचता था क्यों रामानंद सागर ने इतना स्लो शो बनाया है. मैं महाभारत देखना पसंद करता था क्योंकि उसमें सब कुछ तेजी से होता था. 'मैं अभी रामायण का री-टेलीकास्ट देखना शुरू किया है.इसके साथ हो  ये शो जिस तरह से बनाया गया है उसे देख मैं हैरान रह गया. हर सीन के बाद रवींद्र जैन की चौपाई आती है. इसे देखना काफी सुकून भरा है. कुछ सीन्स को देखकर तो मेरी आंखें नम हो गई थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब मुझे रामायण पसंद आ रही है. अरुण गोविल ने शानदार काम किया है. उन्होंने एक मुस्कान पकड़ी और अंत तक उसे नहीं छोड़ा. सीता, भरत, जनक, दशरथ पूरी कास्ट का काम शानदार है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुकेश खन्ना ने महाभारत में भीष्म पितामाह का रोल प्ले किया था. उनका मानना है कि रामायण एक इमोशनल सब्जेक्ट है वहीं महाभारत टेम्पो. लेकिन अब उन्हें अपनी गलती का एहसास है. वहीं उनका कहना है कि रामानंद सागर ने हर छोटी डिटेल को दिखाने में काफी परेशान उठाई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 n

करण वाही ने गर्लफ्रेंड उदिति सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

छोटे से कमरे में अपनी जिंदगी गुजार रही है रतन राजपूत

लॉकडाउन के बीच टीना दत्ता ने रश्मि देसाई को इस जगह किया स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -