पारस-जसलीन की केमिस्ट्री से परेशान है ये शख्स
पारस-जसलीन की केमिस्ट्री से परेशान है ये शख्स
Share:

टीवी का जाना माना शो मुझसे शादी करोगे में पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं. इसके साथ ही रियलिटी शो में आई हर लड़की पारस का दिल जीतना चाहती है. इसके साथ ही सभी लड़कियों में से जसलीन मथारू हैंडसम हंक पारस छाबड़ा के करीब आने में कामयाब होती दिख रही हैं. परन्तु इससे शो की कंटेस्टेंट अंकिता श्रीवास्तव को जलन हो रही है.

इसके अलावा अंकिता श्रीवास्तव पारस छाबड़ा और जसलीन मथारू की बढ़ती नजदीकियों को देख परेशान हैं. वहीं पारस छाबड़ा और जसलीन मथारू की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने के बाद से अंकिता के होश उड़े हुए हैं. इसके साथ ही बीते एपिसोड में अंकिता पारस को अपनी परेशानी बताते हुए दिखीं. वहीं अंकिता ने पारस को अल्टीमेटम देते हुए कहा- मुझे मेरा टाइम चाहिए.इसके साथ ही  मैं बहुत प्रैक्टिकल लड़की हूं. आपको लगता है कि मैं इससे भी बात करूं और उससे भी. मुझे गुस्सा आता है.आपकी जानकारी के लिए बता दें, जसलीन मथारू पारस के साथ स्पीड डेट पर जाने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की, भजन सम्राट अनूप जलोटा पारस और जसलीन के शादी करने से खुश नहीं हैं. अनूप जलोटा ने कहा- जसलीन ने शो मुझसे शादी करोगे में जाने से पहले मुझसे बात की थी. लेकिन हमने शो की डिटेल्स के बारे में बात नहीं की थी. इसलिए मुझे नहीं पता था कि पारस छाबड़ा ही वो लड़का है जो किसी एक कंटेस्टेंट से शादी करेगा. मैंने पारस के बारे में जो भी सुना है उसके बाद से मैं जसलीन के भविष्य को लेकर चिंतित हूं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

गीता कपूर ने दिया भारतीय संस्कृति को लेकर बड़ा बयान

बुखार होने के बाद भी ड्यूटी पर तैनात था ये हेड कांस्टेबल, तभी पत्नी को मिली मौत की खबर

गंभीर बिमारी के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई यह मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -