शेफाली ज़रीवाला ने खोली पारस माहिरा के रिश्ते की पोल
शेफाली ज़रीवाला ने खोली पारस माहिरा के रिश्ते की पोल
Share:

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बॉन्डिंग बिग बॉस 13 में सबसे अधिक चर्चा में रही है. इसके साथ ही दोनों को अक्सर साथ में ही देखा जाता था.इसके साथ ही  माहिरा और पारस हर बात में साथ खड़े रहते थे. वहीं उनकी इस फ्रेंडशिप पर कई बार सवाल भी खड़े हुए लेकिन दोनों ने हमेशा इसे दोस्ती का नाम दिया. इसके अलावा अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शेफाली जरीवाला का इस पर बयान आया है.

इसके अलावा एक इंटरव्यू में जब शेफाली से ये सवाल किया गया कि माहिरा से इतने क्लोज होने के बावजूद पारस मुझसे शादी करोगे शो कर रहे हैं तो इस पर शेफाली ने कहा- वो सभी एडल्ट हैं. इसके साथ ही मैं उनके करियर मूव पर कमेंट करने वाली कोई नहीं होती हूं. और न ही मैं इस तरह का कोई स्टैप उठाने वाली हूं. तो प्लीज उन्हीं से सवाल कीजिए. उन दोनों के बीच मैंने कभी भी रोमांटिक केमिस्ट्री फील नहीं की. दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं.

पारस संग बिगड़े रिश्तों पर शेफाली ने कहा- उसने मुझसे कुछ गलत बातें कीं, लेकिन मेरे और पारस के बीच अब कुछ भी अनबन नहीं है. जब उसने और उसकी मां ने मुझसे माफी मांगी तो मैंने झगड़ा खत्म कर दिया. इसके साथ ही अब हमारे बीच में शानदार देवर-भाभी वाला रिश्ता है. इसके अलावा माहिरा की दादासाहेब फाल्के सर्टिफिकेट वाली कॉन्ट्रोवर्सी पर शेफाली ने कहा- मेरी इस बारे में माहिरा से कोई बात नहीं हुई है. तो मुझे इसके बारे में अधिक कुछ पता नहीं है.

गंभीर बिमारी के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई यह मशहूर एक्ट्रेस

बाथटब में एन्जॉय करते हुए टीवी की सीता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

जानिए क्यों रोहित शेट्टी ने 'शोले की बसंती' से की इस टीवी एक्ट्रेस की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -