नहीं चला मौनी रॉय का बड़े परदे पर जादू, फिर नजर आएँगी 'नागिन 3' में
नहीं चला मौनी रॉय का बड़े परदे पर जादू, फिर नजर आएँगी 'नागिन 3' में
Share:

टीवी दुनिया की मशहुर नागिन यानि अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. जैसा की आप सभी जानते है कि, मौनी बहुत ही जल्द बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली है. जिसके चलते मौनी अपनी फिल्म को लेकर काफी मेहनत भी कर रही है.

अब इसी बीच खबर आई है कि, मौनी एक बार फिर टीवी सीरीयल 'नागिन 3' में नजर आएँगी. जी हां बिलकुल एक बार फिर मौनी को आप नागिन वाले अंदाज में देख सकते है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, मौनी रॉय सिर्फ 'नागिन 3' के पहले एपिसोड में ही नज़र आएंगी. गौरतलब है कि, मौनी ने इसके पहले सीजन में मुख्य भूमिका निभाई थी. पहले सीजन में उनके साथ टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिलजानी भी नजर आये थे.

खास बात यह है कि, मौनी ने नागिन सीरियल के जरिये और अपनी दमदारी अदाकारी के जरिये छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर आने के लिए भी अपनी जगह बना ली है. उन्होंने छोटे परदे के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. बताना चाहेंगे कि, मौनी फिल्म गोल्ड के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है. हालांकि. ये बहुत ही अच्छी खबर है कि, एक बार फिर से मौनी छोटे परदे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

रियल लाइफ में इस तरह रहती हैं टीवी की 'जोधा'

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी के बंधन में बंधेगी ये एक्ट्रेस

परिधि शर्मा उर्फ़ जोधा का टीवी करियर

इंदौर की परिधि जल्द ही टीवी पर करेंगी कमबैक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -