परिधि  शर्मा उर्फ़ जोधा का टीवी करियर
परिधि शर्मा उर्फ़ जोधा का टीवी करियर
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'जोधा अकबर' (2013-2015) में जोधा के किरदार से सबके दिलों में अपने दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा जल्द ही टीवी इंडस्ट्री में कमबैक कर सकती हैं. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके चलने वाली परिधि काफी समय से टीवी की दुनिया से दुरी बनाकर चल रही थी. हाल ही में खबरें आई हैं कि वह जल्दी ही प्रोड्यूसर अरविन्द बब्बल के सीरियल में नज़र आ सकती हैं.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि 'जोधा अकबर' परिधि का पहला टीवी शो नहीं था, इससे पहले भी वह कई टीवी शोज़ में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. सबसे पहली बार परिधि साल 2009 में टीवी सीरियल 'तेरे मेरे सपने' में मीरा/रानी के किरदार में नज़र आई थी. इसके बाद परिधि साल 2011 में बेहद ही फेमस टीवी सीरियल 'रुक जाना नहीं के लीड रोल साँची की सहेली महक के किरदार में नज़र आई थी, जिसे दर्शकों ने खयूब पसंद किया था.

अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिधि ने बताया था कि करीब 7 हज़ार लड़कियों के ऑडिशंस के बीच जब उनकी बारी आई तो एकता कपूर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन जब वह एकता कपूर के सामने जोधा की पोशाक में पहुंची और उन्हें डायलाग बोला, एकता ने तुरंत उन्हें सेलेक्ट कर लिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंदौर की परिधि जल्द ही टीवी पर करेंगी कमबैक

बेस्ट फ़्रेंड की शादी में शरगुन और रवि दुबे का जलवा

मेक ओवर से बदली इस महिला की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -