इंदौर की परिधि जल्द ही टीवी पर करेंगी कमबैक
इंदौर की परिधि जल्द ही टीवी पर करेंगी कमबैक
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'जोधा अकबर' (2013-2015) में जोधा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा के बारे में खबरें थी कि वह अपनी फैमिली और बच्चे के लिए टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं. और अब शायद ही वो टीवी की तरफ वापसी करेंगी. लेकिन अब खबरें हैं कि वह जल्दी ही अपने नए टीवी सीरियल में नज़र आ सकती हैं. इस बात से उनके फैंस काफी खुश हैं और एक बारे फिर उन्हें परदे पर देखने को बेक़रार हैं.

रिपोर्ट्स से यह पता चला है कि परिधि, माता वैष्णो देवी पर आधारित एक माइथोलॉजिकल सीरियल में नज़र आ सकती हैं. जिसे जल्द ही स्टार भारत चैनल पर ऑनएयर किया जायेगा. जोधा के बाद अब परिधि को किसी नए किरदार में देखना काफी दिलचस्प होगा. टीवी पर कमबैक कर रही परिधि के इस शो को 50 एपिसोड्स में बनाया जायेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैष्णो देवी पर बन रहे इस टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर अरविन्द बब्बल हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मेन्टेन रख कर चलने वाली एक्ट्रेस परिधि के फैंस हमेशा उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. जितनी उत्सुकता परिधि को अपने नए शो को लेकर है, उसी प्रकार फैंस को भी इस शो के ऑन एयर होने की उत्सुकता है. वाकई परिधि को इस नए अवतार में देखना दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मेक ओवर से बदली इस महिला की किस्मत

शिल्पा के बाद अर्शी खान ने आकाश ददलानी पर साधा निशाना

राम कपूर के इस शो की शोभा बढ़ाई 'बजरंगी भाईजान' ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -