रियल लाइफ में इस तरह रहती हैं टीवी की 'जोधा'
रियल लाइफ में इस तरह रहती हैं टीवी की 'जोधा'
Share:

इंदौर शहर की रहने वाली टीवी एक्ट्रेस परिधि शर्मा के बारे में सुनने में आया है कि  वह जल्दी ही टीवी पर अपना कमबैक कर सकती हैं. आखिरी बार उन्हें टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'जोधा अकबर' (2013-2015) में जोधा के किरदार में देखा गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिधि ने अपने स्कूल की शुरूआती पढ़ाई एमराल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल से की है. 

स्कूली की पढ़ाई पूरी होने के बाद उन्होंने प्रेस्टीज इंस्टिट्यूट से अपनी बीबीए की डिग्री हासिल की और अपने एमबीए की पढ़ाई के लिए वह पुणे चली गई. पढ़ाई के दौरान परिधि ने अहमदाबाद बेस्ड बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी करली थी. इंदौर में पली-बड़ी परिधि की शादी साल 2011 में हुई थी जिसमें दोनों परिवारों के फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदार और कुछ करीबी मित्रों ने शिरकत की थी.

परिधि की तन्मय से पहली मुलाकात अपने कॉलेज के दिनों में हुई थी, जब वह पढ़ा करते थे. बड़े ही फिल्मी तरीके से इन्होने अपनी लव मैरिज की. परिधि के हस्बैंड तन्मय हाल फिलहाल मुंबई की एक ऑटोमोबाइल कमपनी में जॉब करते हैं. टीवी एक्ट्रेस और सक्सेसफुल वाइफ होने के साथ-साथ परिधि एक माँ भी हैं, जिन्होंने साल 2016 में बेटे को जन्म दिया था. समय-समाय पर परिधि अपनी फैमिली और अपने बेटे के साथ फोटोस को शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी के बंधन में बंधेगी ये एक्ट्रेस

परिधि शर्मा उर्फ़ जोधा का टीवी करियर

इंदौर की परिधि जल्द ही टीवी पर करेंगी कमबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -