बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी के बंधन में बंधेगी ये एक्ट्रेस
बॉलीवुड में कदम रखने से पहले शादी के बंधन में बंधेगी ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम काफी चर्चा में चल रहे है. हाल ही में खबर आई है कि, ये दोनों बहुत ही जल्द शादी करने वाले है. खबरों की माने तो इन दोनों ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है. वही बीते एक इंटरव्यू में दीपिका कक्कड़ से जब अपनी शादी से जुड़े सवाल किये तो उन्होंने बताया कि, ''आपको जल्द ही इसके बारे में जानकारी मिल जाएगी. हम दोनों बहुत म्यूचर हैं और हर तरह की स्थिति का सामना कर सकते हैं. आगे उन्होंने कहा कि, जब भी मैं लोगों से रिलेशनशिप के बारे में बात करती हूं तो लोग मुझे 'ज्ञानी' कहने लगते हैं."

बता दे कि, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने टीवी का मशहूर शो 'सुसराल सिमर का' में एक साथ काम किया है. ख़ास बात यह है कि, यही से इन दोनों के प्यार के चर्चे शुरू हुए थे इसके बाद इन दोनों ने उम्रभर साथ रहना का वादा कर लिया. शायद ही कोई जानता होगा कि अभिनेत्री दीपिका पहले से ही शादीशुदा है. लेकिन शादी के तीन साल बाद उन्होंने अपने पति से तलाक ले किया.

वही इन दिनों दीपिका को लेकर चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है. यही नहीं बल्कि, इस बात की जानकारी खुद दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिये दी उनका कहना है कि, वह जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में नजर आने वाली है..

ये भी पढ़े

इंदौर की परिधि जल्द ही टीवी पर करेंगी कमबैक

बेस्ट फ़्रेंड की शादी में शरगुन और रवि दुबे का जलवा

मेक ओवर से बदली इस महिला की किस्मत

शिल्पा के बाद अर्शी खान ने आकाश ददलानी पर साधा निशाना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -