नच बलिए 9 : शांतनू का सपना हुआ पूरा, इस एक्टर के है दिवाने
नच बलिए 9 : शांतनू का सपना हुआ पूरा, इस एक्टर के है दिवाने
Share:

जब भी युवा बॉलीवुड में कलाकार बनने का सपना देखते है. तो उसका कोई रोल मॉडल होता है. लेकिन असलियत में अपने रोल मॉडल से मिल पाना अलग अनुभव होता है. हाल ही में कुछ ऐसे ही सपना भारत के चहेते डांस रिऐलिटी शो ‘नच बलिये’ 9 के सेट पर सच होते हुए देखा गया. कमाल के डांसर शांतनू महेश्‍वरी, अपनी गर्लफ्रेंड नित्‍यामी के साथ इस डांस सीरीज के शुरुआत से ही मंच पर हलचल मचा रहे हैं. जब उन्‍होंने रितिक रोशन को ‘नच बलिये’ के मंच पर शिरकत करते हुए देखा तो वह अपनी खुशी संभाल नहीं पा रहे थे. इस हैंडसम हंक की मुस्‍कान लगातार चेहरे पर बनी हुई थी क्‍योंकि दर्शक और सारे प्रतियोगी एक हीरो की तरह बार-बार उनका नाम दोहरा रहे थे.

इस सुपरस्टार से मिलकर ख़ुशी से पागल हुए जेठालाल, शेयर की तस्वीरें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शांतनू और नित्‍यामी ने शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसके लिए उन्‍हें रवीना, अहमद और रितिक से भी काफी तारीफें मिलीं. इस टैलेंटेड डांसर को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि देशभर में डांसिंग की प्रेरणा- रितिक रोशन ने राष्‍ट्रीय मंच पर उनके हुनर की तारीफ की.हम सब रितिक के डांसिंग के हुनर को जानते हैं और पूरी दुनिया में उनके काफी सारे फैन्‍स हैं. शांतनू भी उनके काफी बड़े फैन हैं और अपने शुरुआती समय में प्रफेशनल डांसर के रूप में उन्‍होंने उनकी स्‍टाइल की नकल करने की कोशिश की थी. यहां रितिक और शांतनू ने दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया क्‍योंकि उन्‍होंने ‘सितारों की महफिल में गूंजेगा तराना’ गाने पर कदम थिरकाए थे. यह रितिक की ब्‍लॉकबस्‍टर डेब्‍यू फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ का गाना है.

बेटी तारा को चूमते हुए जय भानुशाली ने शेयर की तस्वीर, जताई पिता बनने की ख़ुशी

अपने बयान में शांतनू ने कहा कि, ‘इस मौके पर मैं अपनी खुशी बयां नहीं कर पा रहा. मैंने रितिक रोशन के साथ डांस किया. जब डांसिंग और ऐक्टिंग की बात आती है तो उनका कोई जवाब नहीं, वह एक एंटरटेनर हैं. जब ‘कहो ना प्‍यार है’ फिल्‍म आई थी और मैंने उनके डांस मूव्‍स देखे थे तो मैं बहुत ही प्रभावित हो गया था. उनका व्‍यक्तित्‍व वाकई प्रेरित करने वाला है. उन्‍होंने हमेशा ही अपनी परफॉर्मेंस और ऐक्टिंग के हुनर से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है.मुझे अभी भी इस बात पर विश्‍वास नहीं हो रहा है कि मैंने सचमुच मंच पर रितिक रोशन के साथ डांस किया. मेरे लिए यह शानदार अनुभव रहा है.’

ये प्रतिभागी बना Dance Deewane 2 का विजेता, मां के लिए खरीदेंगे घर

Thomson LED TV ग्राहकों को कर रहे आकर्षित, त्यौहारी सीजन में डिस्काउंट में खरीदने का मौका

Bigg boss 13 : फैंस का इंतजार हुआ ​खत्म, आज देखे प्रीमियर नए समय से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -