फ्लोरल लहंगे में दिखीं मौनी रॉय, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश
फ्लोरल लहंगे में दिखीं मौनी रॉय, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

मौनी रॉय अपने खूबसूरत अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। लोग उनके दीवाने हैं और उनकी एक झलक के लिए तरसते हैं। मौनी रॉय लॉकडाउन के समय से ही दुबई में थी लेकिन फेस्टिव सीजन से पहले ही मौनी रॉय वापस मुंबई आ गई और अब उनकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक के बाद एक अपने नए फोटोशूट की झलक दिखा रही हैं जो बेहतरीन हैं। जी दरअसल हाल ही में भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी रॉय ने नई तस्वीरें शेयर की है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी रॉय कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वैसे नई तस्वीरों में मौनी रॉय ने फ्लोरल प्रिंट वाले इस लहंगे में मौनी रॉय ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है हर एक फैंस उन्हें प्रपोज कर रहा है। इस दौरान पोज देते-देते तो मौनी रॉय शरमाने ही लगीं जो तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है। एक तस्वीर में आप देख सकते हैं मौनी रॉय का साइड प्रोफाइल बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा है। वैसे फेस्टिव सीजन में मौनी रॉय ने तो जमकर शॉपिंग की है क्योंकि हर दिन वह नए फोटोशूट करवा रहीं हैं। उनके वार्डरोब में कई नए ट्रेडिशनल ड्रेसेस मिल सकते हैं।

आप देख सकते हैं दिलकश तस्वीरों के साथ ही साथ मौनी रॉय सोशल मीडिया पर मोटिवेशनल कोट्स भी शेयर करती हैं जो उनके फैंस को पसंद आते हैं। एक तस्वीर को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा है कि 'खुद को प्यार करना कभी भी मत भूलो।' टीवी शो नागिन में काम कर सभी के दिलों में जगह बनाने वाली मौनी रॉय का यह लुक वाकई में दिल पर जादू कर गया है। फ्लोरल प्रिंट वाले लहंगे के साथ कुंदन ज्वैलरी कैरी कर उन्होंने सभी को दीवाना बना दिया है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी।

पिंक ड्रेस में डायन मोहना ने मचाया तहलका, देखते रह गए फैंस

'वर्ल्ड प्रीमैच्योर डे' पर सेलिना जेटली ने बयां किया अपना दर्द

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के खिलाफ प्रतापगढ़ में दर्ज हुआ केस, दिसम्बर में सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -