दोस्तों संग खूब मस्ती मार रहीं हैं मौनी रॉय
दोस्तों संग खूब मस्ती मार रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में गोल्‍ड फिल्म से डेब्‍यू करने वाली मौनी रॉय इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ ग्रीक में एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ और इन दिनों वह काफी बदली-बदली सी दिख रही हैं. अब हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक सेक्‍सी फोटो शेयर की है और इस फोटो में मौनी का कातिलाना अंदाज दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में वह ग्रे रंग के जैकेट को पहनकर खड़ी हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है One Athena , many stories; One Zeus , many stories..... .... my ancient love affair with History, Nature, Romance , Tragedies & Amphitheaters !#borntoolate

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मौनी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा हैं और कुछ घंटो पहले पोस्ट इन तस्वीरों को अब तक 1 लाख से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं. मौनी आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाने के लिए तस्वीरें शेयर करती हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहकर अपना हॉट अंदाज दिखा देती हैं. मौनी ने गोल्‍ड फिल्‍म के लिए अपना काफी वजन घटाया था और इस कारण वह काफी लम्बे समय तक ट्रोल भी हुईं थीं.

अब अगर बात करें मौनी के बॉलीवुड में डेब्यू के बाद की तो वह जल्द ही फिल्म 'रॉ: रोमियो अकबर वॉल्टर' 'ब्रह्मास्त्र' 'रघु और रुक्मणि' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में चरम पर होती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती

ग्रीक में धूम मचा रही मौनी रॉय,वायरल हुई फोटो

नागिन की बेस्ट फ्रेंड ने उन्हें इस तरह दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -