नागिन की बेस्ट फ्रेंड ने उन्हें इस तरह दी जन्मदिन की बधाई
नागिन की बेस्ट फ्रेंड ने उन्हें इस तरह दी जन्मदिन की बधाई
Share:

वैसे तो टीवी इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो आपस में दोस्त हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी कि सबसे हॉट बेस्ट फ्रेंड्स की जो इन दिनों विदेश में एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अपनी हॉटनेस की वजह से हर दिन सुर्ख़ियों में रहने वाली मौनी रॉय और आश्का गोराड़िया की. आप सभी को बता दें कि इन दिनों दोनों ही Míkonos में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर लगातार शेयर भी कर रहीं हैं.

बीते कल मौनी ने वहीं पर अपना जन्मदिन मनाया है और आप देख सकते हैं दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. मौनी बॉलीवुड में भी कदम रख चुकीं हैं और फिल्म गोल्ड में नजर आ चुकीं हैं और अब वह जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र और मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं. मौनी इन तस्वीरों में आशका के साथ नजर आ रही हैं आश्का ने इन्हे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर मौनी को जन्मदिन विश किया है.

दोनों एक दूजे के साथ जमकर एन्जॉय कर रहें हैं. आपको बता दें कि टीवी इंडस्ट्री में आशका और मौनी एक-दूजे की बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों को कई बार साथ में देखा अजा चुका हैं. वैसे दोनों कभी एक साथ शो में नजर भी आ चुकीं हैं. जी हाँ, दोनों को आप सभी ने नागिन शो में देखा ही होगा जिससे दोनों पॉपुलर हो चुकीं हैं.

लहंगा चोली पहनकर खुद को खुशनसीब मान रहीं हैं करिश्मा तन्ना

स्टारप्लस पर होने वाले डांडिया नाइट्स के लिए कुछ ऐसी नजर आईं काली नागिन

मौनी रॉय के बेवफा पति ने उन्हें गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -