वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में चरम पर होती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती
वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में चरम पर होती है इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती
Share:

वैसे तो आप सभी ने कई टीवी एक्ट्रेस को देखा होगा जो अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो ब्लैक और वाइट कॉन्बिनेशन वाली ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं और फिर उनके आगे कोई टिक नहीं पाटा है. आइए जानते हैं.

हिना खान - टीवी की सबसे पॉपुलर बहु और टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकी हिना खान बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में भी काम कर चुकी है. इन्हे ब्लैक और वाइट कॉन्बिनेशन वाली ड्रेस में सेक्सी अंदाज में कई बार देखा जा चुका है.

शिवांगी जोशी - टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की भूमिका निभा रही शिवांगी जोशी के ऊपर वाइट और ब्लैक ड्रेस काफी खूबसूरत लगती है.

निया शर्मा - टीवी शो 'तेरे इश्क़ में मर जणवा' में नजर आने वाली निया शर्मा अपनी असल जिंदगी में काफी बोल्ड है और निया के ऊपर वाइट और ब्लैक ड्रेस बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है.

जेनिफर विंगेट - टीवी शो 'बेपनाह' में जोया सिद्दीकी का किरदार निभा रही, जेनिफर वाइट-ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं और सेक्सी भी.

मौनी रॉय - टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय अब काफी मशहूर हो चुकी हैं और वह बह ब्लैक एंड वाइट में सेक्सी दिखती हैं.

नेहा पेंडसे - इन दिनों नेहा पेंडसे 'बिग बॉस सीजन 12' की कंटेस्टेंट है और नेहा पेंडसे काफी खूबसूरत वाइट-ब्लैक ड्रेस में नजर आती हैं जो उनकी हॉटनेस भी बढ़ाती है.

नज़र की महाडायन का सेक्सी अवतार देखकर भीग जाएगा आपका बदन

'पापा बाय चांस' में होने वाली है इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री

बेपनाह : पूजा की तरह होगी ज़ोया की भी मौत, प्लांनिग में जुटी आदित्य की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -