मौनी रॉय की नयी तस्वीरों ने मचाया तहलका, यूजर्स बोले- 'ब्‍यूटी इन ब्‍लैक'
मौनी रॉय की नयी तस्वीरों ने मचाया तहलका, यूजर्स बोले- 'ब्‍यूटी इन ब्‍लैक'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'नागिन' को तो आपने देखा ही होगा। इस शो में नजर आईं थीं शिवन्‍या जो एक नागिन थीं। शिवन्या को आज तक कोई नहीं भूल पाया है और यह रोल निभाकर मशहूर हुईं मौनी रॉय भी आज लाखों लोगों के दिलों में बसी हुईं हैं। वैसे उनकी नयी तस्वीरों ने धमाल मचा डाला है। वह अपनी इन्ही तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी हुईं हैं। आप जानते ही होंगे वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब इसी क्रम में मौनी रॉय की कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह ब्‍लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज की वजह से मौनी सभी के दिलों में बस चुकीं हैं। वैसे इन तसवीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्‍शन में लिखा है, 'जिंदगी एक डांस है, जैसा कि आप सीखते हैं कभी-कभी आप नेतृत्व करते हैं, कभी-कभी आप इसका पालन करते हैं कि आप क्या जानते हैं इस बारे में चिंता न करें, जिंदगी एक नृत्य है, आप सीखते हैं जैसे आप जाते हैं।' वैसे इन सभी फोटोज में मौनी रॉय ब्‍लैक ड्रेस, लॉन्‍ग स्‍कर्ट और ब्‍लैक श्रग में दिखाई दे रही हैं। उनके दिलकश पोज सभी को घायल कर रहे हैं। वैसे इन फोटोज पर अब कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'आप हमेशा याद रखें आप मेरे पोस्‍ट की तरह सबसे अलग हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है, 'लव यू मैम मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा,'ब्‍यूटी इन ब्‍लैक।' इस तरह कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं। वैसे इससे पहले मौनी रॉय ने एक और फोटोशूट की फोटोज को शेयर किया था जिसमें वह पिंक कलर के ड्रेस में नजर आईं थीं। उस दौरान उन्‍होंने पिंक बिकनी के साथ मैचिंग पैंट कैरी किया था। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही मौनी ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी। बता दें कि सुपरहिट टीवी सीरियल 'नागिन' से घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में एंट्री किया था। अब उनकी फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर मौनी रॉय काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने फिल्म में पहली बार रॉ एजेंट का काम किया है। इस फिल्‍म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया।

'धाकड़' टीम के साथ कंगना ने मनाया नया साल, भतीजे संग डांस करती आईं नजर

करीना कपूर खान ने मनाया नए साल का जश्न, सोहा-कुणाल भी हुए शामिल

इस साल रिलीज होगी विक्रांत मैसी की नई फिल्म 'मुंबईकर', सामने आया फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -