करीना कपूर खान ने मनाया नए साल का जश्न, सोहा-कुणाल भी हुए शामिल
करीना कपूर खान ने मनाया नए साल का जश्न, सोहा-कुणाल भी हुए शामिल
Share:

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान ने बीते कल नए साल का जश्न मनाया है। जी हाँ, उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के साथ बीती रात नए साल का जश्न शानदार अंदाज में मनाया। इस दोरान परिवार के साथ सोहा अली खान और उनके पति कुणाल खेमू भी नजर आए। दोनों को करीना ने अपने घर पर इनवाइट किया था। नए साल के दिन पूरा परिवार जश्न में डूबा दिखा। सभी ने खूब मस्ती की और नए साल का स्वागत किया। इस दोरान सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने एक शानदार डिनर का भी अरेंजमेंट किया था, जिसकी झलक सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दिखाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

आप देख सकते हैं सोहा अली खान के इस वीडियो में करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान के साथ डिनर का लुत्फ उठाती दिख रही हैं। वहीं सोहा अली खान इस दौरान जमकर गप्पे मार रही हैं और उनके भाई सैफ अली खान पूरे परिवार को लजीज खाना अपने हाथों से परोसते नजर आ रहे हैं। करीना कपूर के घर पर हुई इस पार्टी में उनकी 'वीरे दी वेडिंग' को स्टार शिखा तल्सानिया भी पहुंची थी। पार्टी के बाद करीना कपूर खान ने बेबी तैमूर और ईनाया के साथ ये प्यारी तस्वीर शेयर कर नए साल का वेलकम किया है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों बहुत क्यूट लग रहे हैं। वैसे तो आप जानते ही होंगे कि करीना कपूर खान जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं और इस वजह से अदाकारा ने किसी बड़ी पार्टी का आयोजन नहीं किया बल्कि उन्होंने घर में ही जश्न मना लिया।

RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- हिन्दू सोया हुआ हो सकता है, लेकिन भारत विरोधी कभी नहीं।।।

राखी के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी, कहा- 'उन्हें रोने दो।।।'

आज ओडिशा को मिलेगा न्यू ईयर गिफ्ट, IIM की आधारशीला रखेंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -