'धाकड़' टीम के साथ कंगना ने मनाया नया साल, भतीजे संग डांस करती आईं नजर
'धाकड़' टीम के साथ कंगना ने मनाया नया साल, भतीजे संग डांस करती आईं नजर
Share:

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नए साल का स्वागत अपनी फिल्म 'धाकड़' की टीम के साथ किया। हुआ यूँ कि बीते कल 'धाकड़' फिल्म से जुड़े लोगों के लिए कंगना ने नए साल पर अपने घर पर एक शानदार ब्रंच रखा था। इस दोरान ब्रंच पार्टी में उनके घरवाले भी नजर आए। आप देख सकते हैं कंगना ने पार्टी के दौरान का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बोर्ड को सजाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कंगना सफेद रंग की ड्रेस पहने हुई हैं और एक बोर्ड को फूलों से डेकोरेट कर रही हैं। वहीं बोर्ड पर लिखा है- 'वेलकम टू 2021।'

 

इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ''धाकड़ टीम के लिए एक छोटा सा ब्रंच रखा है। ये टीम बिना थके और बिना रुके हॉलीडे के दौरान भी काम करती रही। घर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। उम्मीद है कि 2021 बेहतरीन जाएगा।'' वैसे इसके अलावा कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी इस पार्टी की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं रंगोली के शेयर किए गए एक वीडियो में कंगना अपने भतीजे और उसके दोस्तों संग डांस करती दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'कभी साडी गली।' इसके अलावा रंगोली ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें कंगना रनौत मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन दिया है- 'ये दिन उन लोगों के साथ सेलिब्रेट किया जो प्रेरणादायक हैं।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही कंगना फिल्म 'थलाइवी' में दिखाई देंगी। यह फिल्म पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

नए साल की पहली पोस्ट में रेमो डिसूजा ने बताया 'साल 2020 से क्या सीखा?'

करीना कपूर खान ने मनाया नए साल का जश्न, सोहा-कुणाल भी हुए शामिल

RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, कहा- हिन्दू सोया हुआ हो सकता है, लेकिन भारत विरोधी कभी नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -