टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर
टीवी की पुरानी एक्ट्रेस संग मौनी रॉय ने शेयर की तस्वीर
Share:

आप सभी जानते ही है कि टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. अब हाल ही में मौनी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपनी बेस्ट फ्रेडं एक पति के साथ नजर आ रहीं है. जी दरअसल मौनी ने आश्का गोरडिया के पति को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने लिखा है May these new days of this new year in your life be the unity of dreams, desires & destinies ! Happy happiest birthday to the most delightful boy in town @ibrentgoble Love you mickle of, brother in law @aashkagoradia sure u guys re having a blast , Dance an extra song for me , let it be Rumba

इस तस्वीर में वह आश्का के पति ब्रेंट गोब्ले के साथ नजर आ रहीं है. इसी के साथ मौनी ने टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ के साथ सेक्सी पोज में भी तस्वीरें शेयर की है. जी हां मौनी रॉय का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट फैन्स के लिए डबल धमाल से कम नहीं है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है I hate their faces; ..... Naaah !!!!! Quite the opposite @aamnasharifofficial @sohannasinha इस फोटो में मौनी की हॉट अदाओं के साथ आमना सरीफ के सेक्सी पोज फैन्स को पागल करने के लिए काफी हैं. आमना शरीफ और मौनी रॉय की इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है.

इस फोटो का आमना शरीफ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में मौनी और आमना एक सीढ़ी पर बैठी नजर आ रही है, जिसमें मौनी ने ग्रे कलर का शॉर्ट ड्रेस और ब्लैक पर व्हाइट स्पॉटेड हाई हिल्स पहने दिख रही हैं, तो वहीं आमना शरीफ व्हाइट कलर के टॉप के साथ ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं. आमना ने तस्वीर शेयर कर लिखा है स्वीट.

हिना खान का कोमोलिका अवतार देख यह इंडियन खिलाड़ी हुआ क्लीन बोल्ड

हिना खान ने एक बार फिर दिखाया कोमोलिका का अवतार

बिग बॉस 12: घर में होगी नेहा पेंडसे की वापसी, बदले में बाहर होगा यह कंटेस्टेंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -